Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'दयाबेन' बनकर इस कंटेस्टेंट ने लूट ली महफिल, 'जेठालाल' संग स्टेज पर जमकर मचाया धमाल, देखें ये Video

पूरी गोकुलधाम सोसाइटी डांस रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर पहुंची और जमकर धमाल मचाया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 29, 2020 8:36 IST
tarak mehta ka ooltah chashmah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'दयाबेन' बनकर इस कंटेस्टेंट ने लूट ली महफिल

पॉपुलर टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अक्सर सुर्खियों में रहता है। हाल ही में पूरी गोकुलधाम सोसाइटी डांस रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर पहुंची और जमकर धमाल मचाया। सभी कंटेस्टेंट्स ने सीरियल के मशहूर किरदारों की हुबहू नकल करते हुए डांस किया, जो दर्शकों को खूब पसंद आया। रुतुजा जुनारकर ने दया भाभी बनकर परफॉर्मेंस दी, जिस पर सभी फिदा हो गए। यहां तक कि उन्हें नई दयाबेन बनाकर अपने शो में ले जाने की बात तक करने लगे। 
 
सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर किये हैं। इसमें देखा जा सकता है कि वो जेठालाल के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं। आप इस एपिसोड को शनिवार और रविवार को देख सकते हैं। 'तारक मेहता...' सीरियल ने हाल ही में 3000 हजार एपिसोड पूरे किए हैं। इस खास मौके को पूरी टीम सेलिब्रेट करती दिखाई दी। 
 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक्ट्रेस प्रिया आहूजा हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

 
 
बता दें कि सीरियल में दयाबेन का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी पिछले 2 से ज्यादा सालों से सीरियल से बाहर हैं। फैंस लगातार उनकी वापसी की मांग करते रहते हैं। 
 
 
दिशा ने प्रेग्नेंसी के चलते मेटरनिटी लीव ली थी। उसके बाद वो शो में वापस नहीं लौटीं। उन्होंने इस सीरियल से अपनी पहचान बनाई। उनके बोलने का अलग अंदाज और उनकी कॉमेडी लोगों को खूब पसंद है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement