Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अनुराधा पौडवाल ने बताया 'धक धक' गाने के आउच का दिलचस्प किस्सा, जानें क्यों दिया माधुरी दीक्षित को क्रेडिट?

अनुराधा पौडवाल इंडियन आइडल 12 में बतौर गेस्ट नज़र आने वाली हैं। उनके साथ सिंगर कुमार सानू भी होंगे। इस शो के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 21, 2021 9:33 IST
indian idol 12 anuradha paudwal dhak dhak karne laga ouch madhuri dixit watch promo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/YOUTUBE अनुराधा पौडवाल ने बताया 'धक धक' गाने के आउच का दिलचस्प किस्सा, जानें क्यों दिया माधुरी दीक्षित को क्रेडिट?
आपको 90 के दशक का गाना 'धक धक करने लगा' याद ही होगा, जिसने सभी के दिलों को धड़का दिया था। माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर पर फिल्माया गया ये गाना आज भी लोगों के जहन पर छपा हुआ है। इस सॉन्ग को अनुराधा पौडवाल और उदित नारायण ने गाया था। अब अनुराधा जी ने इस गाने के 'आउच' शब्द से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है। 
 
दरअसल, अनुराधा पौडवाल इंडियन आइडल 12 में बतौर गेस्ट नज़र आने वाली हैं। उनके साथ सिंगर कुमार सानू भी होंगे। इस शो के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है। 
 
 
 
इसमें कंटेस्टेंट्स द्वारा 'धक धक करने लगा' गाना गाने के बाद अनुराधा पौडवाल बताती हैं कि उन्हें गाने की रिकॉर्डिंग करने के बाद तुरंत फ्लाइट पकड़नी थी। उन्हें देर हो रही थी, लेकिन प्रोड्यूसर ने उसी समय रिकॉर्डिंग करने के लिए कहा क्योंकि अगले दिन फिल्म की शूटिंग शुरू होनी थी। अनुराधा कहती हैं, 'मुझे बोला गया कि गाने की शुरुआत में कुछ सिडक्टिव सा बोलना है। जैसे अरे रे रे.. कुछ ऐसा, लेकिन मैंने कहा कि मैं आउच बोलूंगी। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि ये आउच ट्रेडमार्क बन जाएगा।' अनुराधा ने माधुरी दीक्षित को क्रेडिट देते हुए कहा कि उन्होंने इस गाने को बहुत अच्छी तरह से निभाया है। 
 
बता दें कि इसी गाने के बाद माधुरी को 'धक धक गर्ल' कहकर बुलाया जाने लगा। 'बेटा' फिल्म का ये गाना सुपरहिट हुआ था। यहां देखिए 'धक धक करने लगा' गाना:
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement