1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Indian Idol 12: शो के कंटेस्टेंट पवनदीप रंजन हुए कोरोना संक्रमित, होस्ट आदित्य नारायण को मिली अस्पताल से छुट्टी

Indian Idol 12: शो के कंटेस्टेंट पवनदीप रंजन हुए कोरोना संक्रमित, होस्ट आदित्य नारायण को मिली अस्पताल से छुट्टी

हाल ही में, इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण ने कोविड-19 पॉजिटिव होनी की घोषणा की थी। अब, कुछ दिनों बाद, कथित रूप से शो के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 09, 2021 13:37 IST
Pawandeep Ranjan, Aditya Narayan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL HANDLES शो के कंटेस्टेंट पवनदीप रंजन हुए कोरोना संक्रमित, होस्ट आदित्य नारायण को मिली अस्पताल से छुट्टी 

हाल ही में, इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण ने कोविड-19 पॉजिटिव होनी की घोषणा की थी। अब, कुछ दिनों बाद, कथित रूप से शो के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, पवनदीप क्वारंटीन हैं वह अपने होटल के कमरे से सिंगिंग रियलिटी शो में भाग लेगें। रिपोर्ट में कहा गया है कि पवनदीप में कोरोना के लक्षण दिखने के तुरंत उन्हें अलग कर दिया गया और उनका ट्रीटमेंट भी किया गया। साथ ही अन्य कंटेस्टेंट, जज और क्रू मेंबर्स का भी टेस्ट किया गया। उनकी रिपोर्ट जल्द आने की उम्मीद है।

उल्लेखनीय है कि आदित्य नारायण कोरोना से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी तबीयत में सुधार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। आदित्य के साथ-साथ उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं। आदित्य फिलहाल इंडियन आइडल के सेट से नदारत हैं, और उनकी जगह कोई और शो को होस्ट कर रहा है। 

आदित्य नारायण ने कोरोना संक्रमित होने की खबर को बीते दिनों अपने फैंस के साथ साझा किया था। इंस्टा पर पोस्ट करते हुए आदित्य ने लिखा- ''सभी को नमस्कार! दुर्भाग्य से, मेरी पत्नी श्वेता और मैंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और होम क्वारंटीन पर हैं। कृपया सुरक्षित रहें, प्रोटोकॉल का पालन जारी रखें और हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें। यह भी गुजर जाएगा।'' पोस्ट के अंत में उन्होंने रेड कलर की दिल की इमोजी भी बनाई है। 

इन टीवी कलाकारों को हुआ कोरोना

कई टीवी कलाकार कोरोना वायरस की दूसरी लहर में बीमारी के शिकार हो गए हैं। हाल ही में 'भाबी जी घर पर हैं' की शुभांगी अत्रे के अलावा, कनिका मान, मिश्कत वर्मा, ये रिश्ता क्या कहलाता है की कांची सिंह, अंकित सिवाच, नमक इस्क का अभिनेत्री मोनालिसा, अनुपमा अभिनेत्री रूपाली गांगुली गांगुली सहित कई नाम कोरोना वायरस की चपेट में हैं।

यहां पढ़ें

अब इस एक्टर को डेट कर रही हैं अनुषा दांडेकर, करण कुंद्रा से ब्रेकअप के महीनों बाद एक्ट्रेस ने कही ये बात

Watch: सोनम कपूर ने 'जिम्मी जिम्मी आजा..' गाने पर थिरकाए कदम, इस वजह से शेयर किया वीडियो

एक वक्त में दो लोगों को चाहती प्रेमिका का द्वंद दिखाती है बासु चटर्जी की फिल्म रजनीगंधा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X