Saturday, April 20, 2024
Advertisement

क्या सिद्धार्थ निगम को डेट कर रही हैं अवनीत कौर, जाहिर की अपनी फीलिंग्स

अवनीत के शो छोड़ने के बाद, प्रशंसक उन्हें खूब याद करने लगे। क्योंकि सिद्धार्थ और अवनीत की केमिस्ट्री मंत्रमुग्ध कर देने वाली थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 02, 2021 16:28 IST
 सिद्धार्थ निगम, अवनीत कौर, siddharth nigam avneet kaur- India TV Hindi
Image Source : INSTA- SIDDHARTH NIGAM  सिद्धार्थ निगम, अवनीत कौर

मुंबई: सिद्धार्थ निगम और अवनीत कौर टेलीविजन के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ऑन-स्क्रीन कपल्स में से एक हैं। दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री तो अच्छी है ही साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री भी बहुत अच्छी है। SAB TV के शो अलादीन: नाम तो सुना होगा के सेट पर दोनों मिले। अवनीत के शो छोड़ने के बाद, प्रशंसक उन्हें खूब याद करने लगे। क्योंकि सिद्धार्थ और अवनीत की केमिस्ट्री मंत्रमुग्ध कर देने वाली थी। दोनों के अफेयर की खबरें लंबे समय से आ रही थीं,  क्योंकि सोशल मीडिया पर कई मौकों पर, अवनीत और सिद्धार्थ ने ऐसी टिप्पणियां की हैं और ऐसे पोस्ट शेयर किए हैं जिससे फैंस को लगने लगा कि दोनों दोस्त से ज्यादा हैं।

सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग हुई शुरू, निर्देशक ओम राउत ने किया ट्वीट

समय-समय पर, उनके सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि वे एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं। दोनों के पास बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं और कई फैंस क्लब उन्हें समर्पित हैं। अब, फैन क्लबों में से एक ने एक वीडियो साझा किया, जहां अवनीत ने अनजाने में सिद्धार्थ के लिए अपनी भावनाओं को प्रकट कर देती हैं और बाद में उसे कवर करने की कोशिश भी करती हैं। 

सोनम कपूर को आनंद अहूजा ने न्यूयॉर्क में किया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

वीडियो में, अवनीत कह रही हैं कि वे खुद के प्रति कितनी जुनूनी हैं और वो खुद को प्यार की अवधारणा में विश्वास करती हैं। फिर, वह अनजाने में कहती है कि वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं, बाद में सिद्धार्थ बचाव करते हुए कहते हैं कि हम दोनों खुद से बहुत प्यार करते हैं। अब, प्रशंसकों ने यह कहते हुए टिप्पणी की है कि कभी-कभी, चीजें बाहर निकल जाती हैं, लेकिन सिद्धार्थ की प्रशंसा की है कि किस तरह से उन्होंने इसे कवर करने की कोशिश की है। 

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल जूलिया माइकल्स ने वामिका की पहली तस्वीर में दिया रिएक्शन, कमेंट तेजी से हो रहा वायरल

इसमें कोई शक नहीं है कि सिद्दार्थ और अवनीत एक खूबसूरत जोड़ी बनाते हैं और दोस्ती का एक बड़ा बंधन साझा करते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement