Friday, May 03, 2024
Advertisement

'इशारा' चैनल हुआ लॉन्च, 'जननी', 'पापनाशिनी गंगा', 'हमकदम' समेत ये सीरियल हुए ऑनएयर

सुप्रिया पिलगांवकर, गुरदीप कोहली, भूमिका गुरांग, शिवानी तोमर और आकृति शर्मा समेत कई अन्य कलाकार इन कहानियों में बेमिसाल किरदार निभाएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 01, 2021 22:36 IST
ishara- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'इशारा' चैनल हुआ लॉन्च

मुंबई: इशारा चैनल आज यानी कि 1 मार्च 2021 से लाइव हो गया। इन चार प्रोग्राम के साथ शो ऑनएयर हुआ है, जिसमें बेहतरीन पौराणिक शो,'पापनाशिनी गंगा' रोमांटिक थ्रिलर 'अग्नि-वायु' और दो ड्रामा शोज 'हमकदम' और 'जननी' शामिल हैं।

पापनाशिनी गंगा 

पापनाशिनी गंगा एक माइथोलॉजिकल शो है, जिसमें बाल कलाकार आकृति शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। इस शो में देवी गंगा और उनकी जिंदगी की कहानी दिखाई जाएगी, जो मानवता के लिए समर्पित है। 

जननी

जननी एक सिंगल मदर की यात्रा है, जो एक आश्रित महिला से स्वतंत्र और सफल महिला का सफर तय करती है। यह स्टोरी अपने टारगेट ऑडियंस के लिए प्रगतिशील मिसाल पेश करती है। इस शो में महिलाओं की ताकत, हिम्मत और बदलाव लाने के जज्बे को दिखाया जाएगा। इस शो में मशहूर टीवी कलाकार सुप्रिया पिलगांवकर और महेश ठाकुर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

अग्नि वायु 

अग्नि वायु हवा और आग के बीच भावनात्मक और उत्साहजनक संबंधों की कहानी है। इस शो में महत्वाकांक्षाओं से भरपूर दुनिया में प्यार और विश्वास के खूबसूरत शेड्स उभरते हुए दिखाई देंगे। यह समाज की भलाई के लिए काम करने वाले चैरिटेबल डॉक्टर और टूटे दिल वाले प्रेमी के बीच पनपी रोमांटिक प्रेम कहानी है, जिसमें दैवीय और कुदरती दखल जरूरी होता है। इस शो में शिवानी तोमर और गौतम विज मुख्य भूमिकाओं में है। 

हमकदम 

हमकदम में आजकल दिखाई जाने वाले पारंपरिक सास-बहू की शोज की परंपरा से पूरी तरह अलग कहानी दिखाई देगी। इसमें गुरदीप कोहली और भूमिका गुरांग पूरी तरह से अलग और एक दूसरे से उलट दो शख्सियतों वाले किरदार निभाती दिखाई देंगी।  यह दो सामान्य महिलाओं की कहानी है, जिसे देखकर दर्शक उनके किरदारों में खुद की पहचान कर सकेंगे। यह दो महिलाएं इस शो में दर्शकों को असामान्य और अभूतपूर्व हालात से जूझती नजर आएंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement