Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जसपाल भट्टी के शो को दूरदर्शन पर दोबारा देखकर इमोशनल हुई पत्नी सविता, कहा- फिर जवान हो गई

दूरदर्शन पर जसपाल भट्टी के शो 'फ्लॉप शो' का दोबारा प्रसारण शुरू हो गया है। सीरियल के दोबारा प्रसारण से पत्नी काफी खुश हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 20, 2020 20:11 IST
Flop Show- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/DOORDARSHAN फ्लॉप शो

लॉकडाउन के चलते लोगों के मनोरंजन के लिए कई पुराने सीरियल्स का प्रसारण दोबारा से शुरू किया गया है। इन सीरियल्स की लिस्ट में रामानंद सागर की रामायण, महाभारत के साथ शक्तिमान सहित कई सीरियल शुरू किए गए हैं। इस लिस्ट में जसपाल भट्टी का फ्लॉप शो भी शामिल है। 19 मई से फ्ल़ॉप शो का दोबारा प्रसारण शुरू हुआ है। दूरदर्शन ने सोशल मीडिया पर शो के दोबारा प्रसारण की जानकारी दी है।

दूरदर्शन ने ट्वीट करके जानकारी दी। डीडी ने लिखा- 'रोजाना शाम छह बजे देखिए कॉमेडी किंग जलपाल भट्टी का लोकप्रिय फ्लॉप शो।

इस शो में आम आदमी के संघर्ष को दिखाया गया है जिसे जसपाल भट्टी ने कॉमेडी के साथ पिरोया है। इस शो का प्रसारण 1989 में पहली बार हुआ था। जसपाल भट्टी के सीरियल के दोबारा प्रसारण से उनकी पत्नी काफी खुश हैं। उन्होंने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा- डीडी पर एक बार फिर फ्लॉप शो देखकर लग रहा है कि मैं जवान हो गई हूं।

उन्होंने आगे कहा- 'मैं जसपाल जी को देखने के लिए कई बार यूट्यूब पर शो देखती हूं। मुझे कई लोगों से शो पर प्रतिक्रिया भी मिल रही है, जिन्होंने ये शो देखा है। मुझे खुशी है कि इनमें युवा पीढ़ी भी शामिल है जो जसपाल जी को नहीं जानते थे और अब उन्हें पता चला कि उनके पास कैसा दृष्टिकोण था। 

आपको बता दें जसपाल भट्टी का 25 अक्टूबर 2012 में एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement