Monday, April 29, 2024
Advertisement

India Idol 12: करण जौहर ने किया ऐसा ऐलान कि हैरान रह गए कंटेस्टेंट्स, मिलने वाला है ये शानदार मौका

सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है। इसमें दिखाया गया है कि करण जौहर स्टेज पर शानदार एंट्री लेते हैं। वो सभी कंटेस्टेंट्स की तारीफ करते हैं।

India TV Entertainment Desk Reported by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 06, 2021 9:45 IST
karan johar in indian idol 12 arunita kanjilal dharma production watch promo - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SONYTVOFFICIAL India Idol 12 को मिलेगा धर्मा प्रोडक्शन में गाने का मौका, करण जौहर ने सुनाया 'कुछ कुछ होता है' फिल्म से जुड़ा दिलचस्प किस्सा   

पॉपुलर रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' अपने अंतिम पड़ाव पर है। इस हफ्ते शो का सेमी फाइनल है और अगले वीक पर इस सीजन के विनर का नाम दर्शकों को पता चल जाएगा। इस वीक शो में मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल होंगे। इस दौरान उन्होंने एक ऐसी घोषणा की, जिसे सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स दंग रह गए। 

सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इसमें दिखाया गया है कि करण जौहर स्टेज पर शानदार एंट्री लेते हैं। वो सभी कंटेस्टेंट्स की तारीफ करते हैं। साथ ही ये भी बताते हैं कि वो चाहते हैं कि कुछ कंटेस्टेंट्स धर्मा प्रोडक्शन के लिए गाना गाएं। ये सुनकर सभी कंटेस्टेंट बेहद खुश हो जाते हैं। 

Bigg Boss OTT: राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस के बीच करण जौहर के शो में नजर आएंगी शमिता शेट्टी

प्रोमो में दिखाया गया है कि सभी कंटेस्टेंट करण जौहर के सामने उनकी फिल्मों के हिट गाने गाते हैं। वहीं, जब अरुणिता कांजीलाल स्टेज पर आती हैं और 'कभी खुशी कभी गम' का गाना 'मेरी सांसों में तू है समाया' गाती हैं तो करण जौहर उनके फैन हो जाते हैं। वो अरुणिता को धर्मा फैमिली का मेंबर बनाने की अपनी इच्छा भी जाहिर करते हैं। 

वहीं, पवनदीप राजन, सायली कांबले, निहाल तारो, मोहम्मद दानिश और शनमुख प्रिया भी करण जौहर के सामने परफॉर्म करते हैं। 

शाहरुख के लिए पिंक शर्ट पहनकर गाते हैं उदित नारायण 

शो के दौरान करण जौहर होस्ट आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी बताते हैं। वो बताते हैं कि जब उदित फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का टाइटल ट्रैक गाने पहुंचे और उन्हें पता चला कि ये गाना शाहरुख खान के लिए है तो उन्होंने गाना गाने से मना कर दिया। पूछने पर उन्होंने बताया कि वो पिंक शर्ट पहनकर ही शाहरुख के लिए गाते हैं। ये बताने के बाद वो पहले घर गए, फिर पिंक शर्ट पहनकर आए और इसके बाद ही शाहरुख के लिए गाना गाया। 

15 अगस्त को है शो का फिनाले 

बता दें कि इंडियन आइडल 12 का फिनाले 15 अगस्त को होगा। जानकारी के मुताबिक, इस दिन फिनाले 12 घंटे तक चलेगा। साथ ही टॉप 6 कंटेस्टेंट्स को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन हुए कपड़े पहनने का मौका मिलेगा। फिनाले को लेकर कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शकों में भी जबरदस्त उत्साह है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement