Bigg Boss 15: शो का हिस्सा नहीं होंगी करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर, पोस्ट शेयर कर बताया बकवास

अनुषा दांडेकर अपनी नई पोस्ट के बाद सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसे उन्होंने 'बिग बॉस 15' में अपनी भागीदारी को लेकर सोशल मीडिया पर साझा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 20, 2021 22:39 IST
Anusha Dandekar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VJANUSHA Anusha Dandekar

अभिनेत्री, वीजे और गायिका अनुषा दांडेकर अपनी नई पोस्ट के बाद सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसे उन्होंने 'बिग बॉस 15' में अपनी भागीदारी को लेकर सोशल मीडिया पर साझा किया है। शो में उनकी एंट्री को लेकर अफवाह उड़ी थी और करण कुंद्रा की एक्स-गर्लफ्रेंड होने के कारण लोग शो में और ट्विस्ट की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन अनुषा ने हाल ही में ऐसी सभी कहानियों को खारिज कर दिया है और सभी से इस तरह की बातें करने को मना किया है।

उन्होंने अपने पोस्ट के अंत में शो का हिस्सा नहीं बनने पर सफाई दी हैं। उन्होंने लिखा, यह मेरा जीवन है, भगवान के लिए कृपया मेरे बारे में इस तरह की बकवास अफवाहें ना उड़ाए, कि मैं बिग बॉस में जा रहीं हूं। मैंने आपको अपना सच बताया है, अब मैं जो भी तस्वीर पोस्ट करती हूं वह मेरे अतीत के बारे में नहीं है, यह मेरे विकास के बारे में है। यह मेरे बारे में है। एक स्व-निर्मित महिला के रूप में मेरी उपलब्धियों को कम आंकना बंद करो। मैं मेरे जीवन की मालिक हूं, मुझे इसे साबित करने के लिए किसी भी घर में रहने की आवश्यकता नहीं है। आप सभी को धन्यवाद।

उन्होंने अपने नोट के शुरूआती हिस्सों में अपने जीवन और स्वास्थ्य के बारे में भी बात करते हुए कहा कि मैं अपने स्वास्थ्य के लिए बहुत आभारी हूं और पिछले कुछ दिनों में मैं लंबे समय से ज्यादा हंसी, मुझे इतना प्यार, खुशी, गर्मजोशी मिली और दयालुता मिली है, मैं बता नहीं सकती हूं। मैं खूबसूरत जगहों पर थी और मैंने वहां शूटिंग भी की। वहां मौसम सही था, मैंने कुछ सबसे स्वादिष्ट भोजन भी किए, मैंने डांस किया, मैंने स्वीमिंग की, मैंने शॉपिंग की! मेरे साथ मेरी दो सबसे अच्छी गर्लफ्रेंड भी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन