Thursday, May 02, 2024
Advertisement

करण कुंद्रा ने फैन्स से कोविड -19 राहत के लिए दान करने की गुजारिश की

करण कुंद्रा शूटिंग के बीच व्यस्त हैं, लेकिन उन्होंने इस चल रहे कोविड -19 महामारी के दौरान आगे आये है और लोगों की मदद करने के लिए समय निकाला है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 01, 2021 22:12 IST
करण कुंद्रा- India TV Hindi
Image Source : KARAN KUNDRA करण कुंद्रा

करण कुंद्रा शूटिंग के बीच व्यस्त हैं, लेकिन उन्होंने इस चल रहे कोविड -19 महामारी के दौरान आगे आये है और लोगों की मदद करने के लिए समय निकाला है। उन्होंने कोविड से पीड़ित लोगों को वेलनेस किट, ऑक्सीजन सिलेंडर और यहां तक ​​कि कोविड -19 से संबंधित दवाओं के साथ मदद करने के लिए उदय फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया है। अब, करण ने एक वीडियो डाला है जिसमें अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स से आग्रह किया है कि वे इस कठिन समय के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आएं और यथासंभव दान करें। 

पोस्ट यहाँ देखें: 

करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल संग विवाद पर पहली बार दिया बयान, कहा उसने मुझपर थूका

अपने सोशल मीडिया परिवार को साथ लेते हुए, करण कुंद्रा कहते हैं, “हम सभी कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर के इन मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। हम में से प्रत्येक प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से इससे प्रभावित हुआ है। ऐसे समय में हमें एक दूसरे के साथ खड़े रहना है और यथासंभव मदद करनी है। मैंने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए उदय फाउंडेशन को दान देकर अपना कर्तव्य निभाया है। वे जरूरतमंद लोगों के लिए वेलनेस किट, ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन सिलेंडर और कोविड-दवाएं खरीदने और दान करने की कोशिश कर रहे हैं, जो उन्हें ले नहीं कर सकते। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आगे आएं और यथासंभव योगदान दें। कोई दान छोटा दान नहीं है। हम सब इसमें एक साथ हैं, और अगर हम एक साथ खड़े होते हैं, तो हम एक राष्ट्र के रूप में इस महामारी से और अधिक मजबूत होकर निकलेंगे। घर पर रहें। सुरक्षित रहें।" 

करण मेहरा की गिरफ्तारी पर सामने आया रोहन मेहरा का रिएक्शन

कुछ दिन पहले, करण कुंद्रा ने कोविड -19 की इस दूसरी लहर के दौरान उदय फाउंडेशन को हाथ मिलाने और दान करने के लिए प्रेरित करने के बारे में बात की थी। करण ने कहा था, “जैसे ही हमें उदय फाउंडेशन के बारे में पता चला, और हमें पता चला कि वे वास्तव में बेहतर थे और तभी मैंने आगे बढ़कर योगदान दिया। मेरे परिवार के बहुत से सदस्य चिकित्सा क्षेत्र में हैं और वे पहले से ही ऑक्सीजन सांद्रता और अन्य चीजों को भेजने में मदद कर रहे हैं। हम जो कुछ भी कर सकते हैं और जो भी हमारे मौजूदा संसाधन से हर सम्भव मदत हम दे रहे हैं और इसी कोशिश में है। इसके अलावा, हमारे पास एक सोशल मीडिया बेस है, जहां हम वास्तव में लोगों को जानकारी भेज सकते हैं। इस तरह, हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं कि सही लोगों को जोड़ा जा सके। कोई जरूरतमंद और कोई जो मदद के लिए उपलब्ध हो, उसे एक साथ लाया जा सकता है।” 

उदय फाउंडेशन के प्रति करण कुंद्रा का योगदान कोविड रोगियों के लिए वेलनेस किट, दवाईयों और ऑक्सीमीटर के वितरण किया ताकि लोग अपने ऑक्सीजन के स्तर की लगातार जांच कर सकें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement