1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. इस वजह से सेट पर खुद को आइसोलेट करना चाहते हैं एक्टर करण टेकर, कोरोना वायरस को लेकर कही ये बात

इस वजह से सेट पर खुद को आइसोलेट करना चाहते हैं एक्टर करण टेकर, कोरोना वायरस को लेकर कही ये बात

बता दें कि फिल्म और टीवी जगत में कई सेलेब्स कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से कईयों ने कोरोना को मात देकर काम पर वापसी भी कर ली है।

IANS IANS
Updated on: October 14, 2020 11:00 IST
karan tacker resume work amid coronavirus pandemic- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण टेकर फिर से काम पर लौटने को लेकर संशय में हैं

मुंबई: कोविड-19 महामारी के बीच दुनिया जहां फिर से चल पड़ी है, वहीं अभिनेता करण टेकर फिर से काम पर लौटने को लेकर संशय में हैं। वह ऐसे सेट पर शूट करना चाहते हैं, जहां वह पैक-अप के बाद खुद को आइसोलेट कर सकें और उन्हें घर वापस न आना पड़े।

करण ने कहा, "मैं हमेशा अपने परिवार के साथ रहता हूं, ऐसे में मेरे काम पर लौटने का यही तरीका हो सकता है। निर्माता भी हमारी चिंताओं को समझ रहे हैं। मैं तब तक फिर से काम शुरू नहीं करूंगा जब तक कि मैं ऐसा कोई तरीका न खोज लूं जिससे मैं खुद को आइसोलेट कर सकूं। ताकि मैं अपनी शूटिंग के बाद परिवार से न मिल सकूं। फिर चाहे उस प्रोजेक्ट की शूटिंग कुछ दिनों तक चले या हफ्तों या महीनों तक चले।"

सिर्फ एक संकेत से जान लीजिए कि आप कोरोना के शिकार हैं या सिर्फ खांसी-बुखार है

उन्होंने कहा, "मैं तब तक शूटिंग के लिए ना कहूंगा जब तक कि हमारे पास कोविड-19 से सुरक्षा का निश्चित तरीका न हो।"

कोविड के खतरे के बीच अक्षय कुमार द्वारा उनकी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग खत्म करने को लेकर करण ने कहा, "अक्षय कुमार ने जो किया वह उनके कद के कारण बहुत बड़े पैमाने पर सुरक्षा बरतने वाला था। यदि हम शूटिंग में हर किसी को शामिल करना चाहते हैं, तो उनका परीक्षण करें, 14 दिन तक क्वारंटीन में रखें और फिर शूटिंग करें। यदि ऐसा नहीं होता है तो तब तक मैं थोड़ा सावधानी ही बरतना चाहूंगा।"

बता दें कि फिल्म और टीवी जगत में कई सेलेब्स कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से कईयों ने कोरोना को मात देकर काम पर वापसी भी कर ली है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment