Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Kasautii Zindagii Kay 2 में होने वाली है नई विलेन की एंट्री, ये एक्ट्रेस बनेगी प्रेरणा का काल!

'कसौटी जिंदगी की 2' में सबसे पहले नवीन बाबू के रूप में विलेन की एंट्री हुई थी। इसके बाद कोमोलिका (हिना खान) ने अनुराग और प्रेरणा को अलग करने के लिए साजिशें रची। फिर मिस्टर बजाज यानि करण सिंह ग्रोवर विलेन बनकर आएं और अनुराग-प्रेरणा को अलग कर दिया। अब एक बार फिर नए विलेन की एंट्री होने जा रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 18, 2019 14:54 IST
Kasautii Zindagii Kay 2- India TV Hindi
Kasautii Zindagii Kay 2

मुंबई: एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'कसौटी जिदंगी की 2' इन दिनों जबरदस्त बज में है। हाल ही में शो का स्पेशल एपिसोड दिखाया गया, जो स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख में शूट हुआ। इसमें खूबसूरत लोकेशंस के साथ-साथ हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिल रहा है। इस बीच खबर आ रही है कि सीरियल में कोमोलिका (हिना खान) और मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) के बाद अब एक नए विलेन की एंट्री हो सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस सीरियल में टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अल्का अमीन की एंट्री होने वाली है, जो मिस्टर बजाज की बुआ का रोल निभाएंगी और शो में कई ट्विस्ट भी लाएंगी। कहा जा रहा है कि बुआ प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) की जिंदगी में जहर घोल देंगी। अल्का ने सीरियल के लिए हां बोल दिया है और कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। हालांकि, इसको लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

अल्का 'दम लगा के हईशा', 'रोमियो अकबर वॉल्टर (RAW)' और 'बधाई हो' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह '12/24 करोल बाग', 'क्या हुआ तेरा वादा' और 'प्यार नहीं तो क्या' जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। 

सीरियल की बात करें तो अब तक आपने देखा कि मिस्टर बजाज और प्रेरणा हनीमून के लिए ज्यूरिख पहुंचे हैं। अनुराग भी वहां पहुंच जाता है और प्रेरणा से मिस्टर बजाज से शादी करने की वजह पूछता है। प्रोमो के मुताबिक, अब अनुराग मिस्टर बजाज से बदला लेगा और प्रेरणा को वापस पाकर रहेगा, लेकिन इस बीच कहानी में कई ट्विस्ट आने वाले हैं। 

Also Read: 

Mission Mangal Trailer Out: स्पेस, इसरो, साइंस और गर्व... अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Bhumi Pednekar Birthday Special: कम बजट फिल्मों से करण जौहर के 'तख्त' तक पहुंचीं भूमि पेडनेकर, कैरेक्टर में फूंक देती हैं जान

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के घर आया नन्हा मेहमान, बनें बेटे के पिता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement