Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update 2 September: अनुराग ने Bajaj पर लगाया ऐसा इल्जाम, सुनकर दंग रह गई प्रेरणा

Kasautii Zindagii Kay 2 में आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट दिखाते हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुराग ने मिस्टर बजाज पर जो इल्जाम लगाया है, उस पर प्रेरणा कैसे रिएक्ट करती है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 02, 2019 12:49 IST
Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update 2 September- India TV Hindi
Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update 2 September

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update 2 September: 'कसौटी जिदंगी की 2' सीरियल में अब तक आपने देखा कि मिस्टर ऋषभ बजाज (करण सिंह ग्रोवर) ने बिजनेस में एक डील मिलने पर ऑफिस के एम्प्लॉइज को 'बासु बाड़ी' में पार्टी दी है। उनकी अनुराग (पार्थ समथान) से बहस हो जाती है। बजाज का प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) की तरफ झुकाव बढ़ता ही जा रहा है। दूसरी तरफ प्रेरणा एक बार फिर से अनुराग को उसे भूल जाने के लिए कहती है, लेकिन वह इनकार कर देता है। पार्टी में फोटोज क्लिक कराने के दौरान मिस्टर बजाज प्रेरणा की कमर पर हाथ रख देते हैं, जिससे वह असहज होकर हाथ हटा देती है। अनुराग यह सब देख लेता है और खुश हो जाता है कि प्रेरणा अभी भी उससे ही प्यार करती है।

अनुराग और प्रेरणा के बीच किचन में बहुत दिनों बाद हंसी-मजाक वाली बातचीत होती है। दोनों पुराने दिनों को याद करते हैं। प्रेरणा मन ही मन सोचकर रोती है कि अनुराग की वजह से ही उसने अपना प्यार खो दिया और उसे मजबूरन मिस्टर बजाज के साथ शादी करनी पड़ी। अनुराग उससे कहता है कि वह उसे कभी माफ नहीं कर पाएगा। यह सुनकर प्रेरणा अपने आंसू रोक नहीं पाती है। 

2 सितंबर के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुराग प्रेरणा से पूछता है कि आखिर उसने सारी खुशियों को एक झटके में क्यों खत्म कर दिया! वह प्रेरणा को दोस्ती का ऑफर देता है, लेकिन वह इससे भी इनकार देती है। वह उसे सब कुछ भूलकर आगे बढ़ने के लिए कहती है, लेकिन अनुराग उसकी एक नहीं सुनता। बात करते-करते वह प्रेरणा का हाथ पकड़ लेता है। इसी दौरान मिस्टर बजाज आ जाते हैं और प्रेरणा-अनुराग को एक साथ देखे लेते हैं। 

मिस्टर बजाज, अनुराग को याद दिलाते हैं कि प्रेरणा अब उनकी वाइफ है। इस पर अनुराग कहता है कि वह प्रेरणा के दिल से उसे कैसे बाहर निकालेंगे। दोनों के बीच फिर से कहा-सुनी होती है और वो प्रेरणा के लिए एक-दूसरे को चैलेंज करते हैं। तभी प्रेरणा आकर दोनों को रोक देती है।

अगली सुबह शारदा एक बार फिर मिस्टर बजाज से सवाल पूछकर कंफर्म करती है कि कहीं वो उससे पुरानी बात को लेकर नाराज तो नहीं है। दूसरी तरफ प्रेरणा की बहन शिवानी का मिस्टर बजाज के प्रति गुस्सा बाहर आता है। वह अपनी भाभी से कहती है कि वो कभी भी अनुराग की जगह मिस्टर बजाज को नहीं देगी। वहीं, बजाज का रूखा व्यवहार देखकर प्रेरणा परेशान हो जाती है। दोनों के बीच इस बात को लेकर थोड़ी-सी बहस भी होती है, लेकिन अचानक एक फोन आता है और बजाज दंग रह जाते हैं।

मिस्टर बजाज चिल्लाते हुए अनुराग के पास जाते हैं और उनसे पूछते हैं कि क्या उन्होंने उनके कर्मचारी को लालच देकर अपनी साइड करने की कोशिश की है? इस पर अनुराग, मिस्टर बजाज पर ही दूसरा इल्जाम लगा देता है। अब ये इल्जाम क्या है, ये अगले एपिसोड में पता चलेगा।   

Also Read:

Bigg Boss Marathi 2: शिव ठाकरे बने 'बिग बॉस मराठी' के विनर, नेहा शितोले को हराकर जीती 17 लाख की प्राइज मनी

Ganesh Chaturthi 2019: निया शर्मा ने गणपति बप्पा के आगमन पर जमकर किया डांस, लिखा- 'दिल्ली वालों को...'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement