Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 2 September: कार्तिक-नायरा की सच्चाई जानकर घर से भाग गया कायरव

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 2 September 2019

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: September 02, 2019 8:19 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 2 September- India TV Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 2 September

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 2 September 2019: कायरव को नींद आ रही थी और नायरा उसे लेकर ऊपर जाती है, लेकिन कार्तिक घबरा जाता है लेकिन उसे पता चलता है कि नायरा ऊपर लेकर गई है कायरव को। तभी नक्ष आ जाता है और वो कहता है कि वो नायरा और नक्ष को लेने आया है। कार्तिक नायरा को लेने ऊपर जाता है और वो नायरा के बारे में सोचकर परेशान हो जाता है, उसे बहुत दुख होता है कि नायरा उसकी शादी के बाद वापस लौटी है। कार्तिक कमरे में घुसता है और नायरा-कायरव को साता देखकर मुस्कुराने लगता है, उसे पुरानी यादें याद आ जाती हैं। तभी नायरा जाग जाती है और कार्तिक उसे बताता है कि नक्ष आया है उसे लेने। 

दादी इस बात से परेशान हैं कि नायरा उनके कायरव को लेकर चली जाएगी। उधर बड़ी दादी और देव्यानी भी कायरव और नायरा का इंतजार कर रही हैं। कार्तिक नायरा पर गुस्सा करता है और कहता है कि तुम मेरे बेटे को यहां से ले जाना चाहती हो? वो कहता है कि तुमने मेरे बेटे को यहां से ले जाने के लिए अपने भाई को बुलाया है? नायरा कहती है कि ये फैसला किसी और का होगा?

नायरा ये कहकर वहां से जाने को इनकार कर देती है कि कायरव को यहां दुनियाभर की खुशियां मिल रही हैं, सारे घरवाले यही हैं और कायरव भी जल्दी रिकवर हो जाएगा। लेकिन नायरा कहती है कि इसका फैसला वेदिका लेगी।

वेदिका से नायरा हाथ जोड़कर गुजारिश करती है कि वो कायरव के साथ मुझे यहां रहने की इजाजत दे दे। लेकिन वेदिका कहती है कि वो इस धर्मसंकट में उसे ना डाले।

खैर वेदिका मान जाती है और अगले दिन नायरा के लिए नाश्ता लेकर आती है। नायरा सोचती है कि रोज रोज मैं कैसे ये सब हैंडल करूंगी? नायरा कार्तिक के हाथ का ब्रेड पकोड़ा खाती है और इमोशनल हो जाती है। 

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि कायरव से वंश बताता है कि कार्तिक और नायरा शादीशुदा कपल नहीं हैं, झूठ मूठ के कपल हैं, कायरव इस बात से अपसेट हो जाता है और फिर गायब हो जाता है, जिससे कार्तिक और नायरा परेशान हो जाते हैं।

Also Read:

Ganesh Chaturthi 2019: शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय सहित इन बड़े सितारों के घर पधारे 'गणपति बप्पा'

सितार वादक अनुष्का शंकर के पेट में थे 13 ट्यूमर, यूट्रस हटाने की बात सुनकर हो गया था डिप्रेशन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement