Saturday, April 27, 2024
Advertisement

9 मई से शुरू होगा 'कौन बनेगा करोड़पति 12' का रजिस्ट्रेशन, लॉकडाउन की वजह से सारी प्रकिया ऑनलाइन

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन 17 मई तक कर दिया गया है। ऐसे में अन्य क्षेत्रों के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री को भी नुकसान हो रहा है। शूटिंग रोक दी गई हैं। फिल्मों की रिलीज टाल दी गई हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 04, 2020 23:00 IST
लॉकडाउन की वजह से सारी...- India TV Hindi
लॉकडाउन की वजह से सारी प्रकिया ऑनलाइन

मुंबई: टीवी का मशहूर रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति’ एक बार फिर से शुरू होने वाला है। इस बार भी शो को अमिताभ बच्चन ही होस्ट करेंगे। केबीसी 12 का रजिस्ट्रेशन 9 मई से शुरू होगा। यह पहली बार होगा जब रजिस्ट्रेशन से लेकर पार्टिसिपेंट्स के सलेक्शन तक का पूरा प्रोसेस ऑनलाइन होगा। हाल ही में चैनल ने एक प्रोमो पोस्ट किया था। जिसमें अमिताभ बच्चन नजर आ रहे थे। खास बात यह है कि यह प्रोमो अमिताभ बच्चन ने घर पर ही शूट किया है।

वीडियो में अमिताभ कहते दिख रहे थे-‘हर चीज को ब्रेक लग सकता है। नुक्कड़ की चाय को, चाय पर होने वाली हैलो-हाय को। सड़कों के साथ यारी को, ट्रिपल सीट सवारी को। हर चीज को ब्रेक लग सकता है। ऑफिस वारी चकरी को, आधी रात वाली तफरो को, शॉपिंग मॉल वाले प्यार को, चौराहे के यार को। हर चीज को ब्रेक लग सकता है, लेकिन एक चीज है जिसे कभी ब्रेक नहीं लग सकता है और वो है सपनों को’। यही इस बार केबीसी की टैग लाइन है- 'हर चीज को ब्रेक लग सकता है, सपनों को नहीं'। 

9 मई से शुरू है रजिस्ट्रेशन

केबीसी ने रजिस्ट्रेशन की तारीख की घोषणा करते हुए भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें जानकारी दी गई है कि आप किस तरह से खुद को रजिस्टर कर सकते हैं शो के लिए।

 कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन 17 मई तक कर दिया गया है। ऐसे में अन्य क्षेत्रों के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री को भी नुकसान हो रहा है। शूटिंग रोक दी गई हैं। फिल्मों की रिलीज टाल दी गई हैं। जिसके बाद सोनी टीवी ने 'बेहद 2', 'इशारों इशारों में' और 'पटियाला बेब्स' जैसे सीरियल्स को बंद कर दिया गया। फैन्स सोनी टीवी से काफी नाराज थे। लेकिन अब केबीसी की खबर सुनकर फैन्स को जरूर राहत मिल गई होगी।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement