Friday, April 19, 2024
Advertisement

लखनऊ में ही हुआ KBC का प्रोमो शूट, जानें अमिताभ बच्चन से कब शुरू होगा कौन बनेगा करोड़पति

मिताभ बच्चन से अपने ब्लॉग में  कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 के सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 07, 2019 12:13 IST
Amitabh bachchan- India TV Hindi
Amitabh bachchan

नई दिल्ली: टीवी का सबसे फेमश क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 की शुरुआत जल्द होने वाली है। जिसका रजिस्ट्रेशन पूरा हो चुकी है। लेकिन अभी तक ये बात सामने नहीं आईं है कि आखिर यह शो टीवी में कब से बॉडकास्ट होगा। इसी बीच अमिताभ बच्चन से अपने ब्लॉग में इसके सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की।

आपको बता दें कि इस समय अमिताभ बच्च गुलाबो सिताबो की लखनऊ में शूटिंग कर रहे है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। जिसकी वक्त निकालकर बिग बी ने कौन बनेगा करोड़पति की प्रोमो का शूट भी वहीं किया।

Amitabh bachchan

Amitabh bachchan

बिग बी ने ब्लॉग पर केबीसी के लखनऊ में लगाए गए सेट की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन का नया केबीसी लुक देखने को मिल रहा है। हॉट सीट के साथ कम्प्यूटर स्क्रीन के सामने बैठे अमिताभ बच्चन  नजर आ रहे हैं।

Amitabh bachchan

Amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कौन बनेगा करोड़पति के शुरू होने की तारीख का ऐलान कर दिया. उन्होंने लिखा- एक और दिन अंत की ओर... केबीसी प्रोमो... अगस्त के पहले हफ्ते में होगी शुरुआत।

Amitabh bachchan

Amitabh bachchan

लखनऊ में अपने फिल्म की शूटिंग के कारण इस क्विज शो का भी खास सेट लखनऊ में ही सेट किया गया। अब हर किसी को अगस्त के पहले सप्ताह में इसके शुररुआत होने का इंतजार रहेगा।

ये भी पढ़ें-

Birthday Spl: जब कैलाश खेर ने बिजनेस में घाटे के कारण करने वाले थे सुसाइड, ऐसे बनें एक सफल सिंगर

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के बर्थडे पर उनके बचपन की तस्वीर शेयर करके लिखा ऐसा प्यार भरा पोस्ट

दूसरी बार पिता बने शोएब अख्तर, नहीं करुंगा फोटो शेयर, अपने बेटे को तैमूर नहीं बनाना चाहता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement