Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

खतरों के खिलाड़ी 10 के फैन्स का इंतजार हुआ खत्म, नया प्रोमो हुआ रिलीज

खतरों के खिलाड़ी 10 फैन्स को दोबारा एंटरटेन करने आ गया है। शो का नया प्रोमो आउट हो गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2020 23:28 IST
khatron ke khiladi 10- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TEJASSWIPRAKASH खतरों के खिलाड़ी 10

खतरों के खिलाड़ी 10 एक बार फिर अपने फैन्स को एंटरटेन करने के लिए तैयार है। शो के नए एपिसोड्स का टेलिकास्ट आज से शुरू हो गया है। अब शो का नया प्रोमो आ गया है। जिसमें शिविन नारंग और तेजस्वी प्रकाश स्ंटट करते नजर आ रहे हैं। इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं।

कलर्स ने अपने ऑफिशियल पेज पर खतरों के खिलाड़ी 10 का नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा- खतरे और कंफ्यूजन का कॉम्बिनेशन तेजस्वी और शिविन। हर शनि-रवि रात 9 बजे।

वीडियो में एक पार्टनर स्टंट दिखाया गया है। दोनों के पैर बंधे हुए हैं और दोनों जमीन पर लेटे हुए हैं। सिर के एक बॉक्स है जिसमें काफी सारे जानवर हैं। स्टंट के दौरान कहीं और पहुंच जाते हैं। जिसे देख रोहित शेट्टी और बाकी के कंटेस्टेंट हंसने लगते हैं।

आपको बता दें लॉकडाउन के दौरान शो के नए एपिसोड्स का टेलिकास्ट रोक दिया गया था क्योंकि शो का फिनाले शूट होना बाकि था। अब शूटिंग दोबारा से शुरू होने पर शो का फिनाले शूट किया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement