Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सुनील ग्रोवर के साथ काम करना बहुत याद करते हैं कीकू शारदा, गुत्थी-पलक की जोड़ी थी फेमस

कीकू शारदा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी टीवी पर बहुत फेमस थी। कीकू आज भी सुनील को बहुत मिस करते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 18, 2020 9:35 IST
kiku sharda and sunil grover- India TV Hindi
कीकू शारदा और सुनील ग्रोवर

कीकू शारदा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी फैन्स को बहुत पसंद है। दोनों की जोड़ी कपिल शर्मा के शो में नजर आती थी। पलक-गुत्थी, रिंकू और संतोष भाभी की तरह नजर आते थे। कीकू शारदा सुनील ग्रोवर को बहुत मिस करते हैं। कीकू ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें और सुनील को टीवी का लॉरेल और हार्डी कहा जाता था।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कीकू शारदा ने बताया मैं सुनील ग्रोवर को बहुत मिस करता हूं। सुनील बहुत ही टैलेंटिड हैं। हमने साथ में कई किरदार निभाए हैं और टीवी की पॉपुलर जोड़ी बन गए थे। हमने पलक-गुत्थी, रिंकू-संतोष भाभी, और बंपर-डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाया है। हम एक बार टीवी पर लॉरेल और हार्डी की तरह फेमस हो गए थे।  साथ में काम करने की वजह से हमारी बॉन्डिंग बहुत अच्छी हो गई थी। हम दोनों साथ में अच्छे भी लगते थे।  किरदार बहुत ही प्यारे और खुशनुमा थे। मैं उनके साथ काम करना मिस करता हूं।

कीकू ने आगे बताया द कपिल शर्मा शो शूट करना हमारे लिए एक परिवार का साथ काम करने जैसा था और इसे करने में बहुत मजा आता था। मुझे नहीं लगता कि मैं इससे ज्यादा कभी हंसा हूं। जब हम राइटर्स के साथ स्क्रिप्ट पर चर्चा करने के लिए बैठते हैं तो बहुत सारी मजेदार चीजें सामने आती हैं और पूरी प्रक्रिया इतनी मजेदार होती है कि पूरा अनुभव सुखद हो जाता है।

द कपिल शर्मा शो के शूट शुरू करने पर कीकू शारदा ने कहा- एक एपिसोड शूट करने के लिए 50-60 लोगों की जरुरत होती है। जो कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की वजह से मुमकिन नहीं है। मुझे इस बारे में अभी तक कुछ नहीं बताया गया है। मुझे नहीं लगता है अभी शूट हो पाएगा। देश में स्थिति खराब है। एक साथ 100 लोगों को इकट्ठा करना इस समय बेवकूफी होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement