1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Kumkum Bhagya Written Update: सभी के सामने अभि ने प्रज्ञा को गोद उठाया, क्या खुल जाएगा दोनों का राज!

Kumkum Bhagya Written Update: सभी के सामने अभि ने प्रज्ञा को गोद उठाया, क्या खुल जाएगा दोनों का राज!

टीआरपी लिस्ट में ज्यादातर पहले पायदान पर अपनी जगह बनाने वाले सीरियल कुमकुम भाग्य में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 20, 2020 22:11 IST
kumkum bhagya- India TV Hindi
कुमकुम भाग्य 20 जनवरी 2020

कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि किस तरह से प्रज्ञा अभि से उन बातों को छिपाने की कोशिश करती है जो आलिया ने उसे बताई थी। उधर, प्राची रणबीर को माया से बात करते देख परेशान हो जाती है। वह उससे बातचीत करना बंद करने का निर्णय लेती है।

टीआरपी लिस्ट में ज्यादातर पहले पायदान पर अपनी जगह बनाने वाले सीरियल कुमकुम भाग्य में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अभि से प्रज्ञा उन बातों को छिपाने की कोशिश करती है, जो उसे आलिया ने बताई थी। दूसरी तरफ रणबीर को माया से बात करते हुए देख प्राची परेशान हो जाती है और उससे बात करना बंद कर देती है। ऐसे में रणबीर उसे जलाने की कोशिश करता है। 

माया दूसरे कमरे में ले जाने लिए अभि को तैयार कर लेती है। ऐसा करके वो प्राची को जलाना चाहती है। वहीं, प्रज्ञा से रिया मिलकर बताती है कि वो उसे असली मां के रूप में देखना चाहती थी। ये सब जानकर प्रज्ञा इमोशनल होकर रोने लगती है और बाहर जाकर अभि से मिलती है। अभि उसे अपने साथ रहने के लिए मनाना चाहता है, लेकिन फिर उसे लगता है कि ये अच्छा आइडिया नहीं होगा।

पति से तलाक लेने जा रही है ये टीवी एक्ट्रेस, एक साल पहले ही हुई थी शादी, बताई वजह

अगर आज के एपिसोड की बात करें तो लोहड़ी पूजा के लिए प्रज्ञा को अभि दीपक जलाने के लिए कहता है। इसी दौरान प्रज्ञा के पैर में चोट लग जाती है, ये देख अभि उसे सभी के सामने गोद में उठा लेता है। उसी वक्त विक्रम, मीरा और पल्लवी भी पहुंच जाते हैं।

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अभि और प्रज्ञा को इस हाल में देखकर क्या उन्हें पता चल जाएगा कि वो उसकी पत्नी है? ये सब जानने के लिए आपको अगले एपिसोड का इंतजार करना होगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X