1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. एक्टर अमित सरीन सहित पूरा परिवार कोरोना संक्रमित, 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल में निभाया था अहम रोल

एक्टर अमित सरीन सहित पूरा परिवार कोरोना संक्रमित, 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल में निभाया था अहम रोल

टेलीविजन अभिनेता अमित सरीन अपने परिवार समेत कोरोनावायरस जांच रिपोर्टो में पॉजिटिव पाए गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 09, 2021 22:35 IST
amit sarin with family - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ AMIT SARIN amit sarin with family 

टेलीविजन अभिनेता अमित सरीन अपने परिवार समेत कोरोनावायरस जांच रिपोर्टो में पॉजिटिव पाए गए हैं। अभिनेता कुछ साल पहले लॉस एंजेलिस में शिफ्ट हुए थे। अमित के साथ उनकी पत्नी और दो बच्चे भी कोरोना से संक्रमित पाए गए।

अमित की दुनियाभर में काफी प्रशंसक और फॉलोवर हैं। उन्हें क्योंकि 'सास भी कभी बहू थी', 'निशा और उसके कजिन', 'पवित्र रिश्ता' जैसे प्रसिद्ध धारावाहिक से काफी लोकप्रियता मिली है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है': नायरा की मौत को लेकर शिवांगी जोशी ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो में खुद बताया पूरा सच

उन्होंने आईएएनएस को बताया, "विनेश, बच्चों और मुझे कोविड पॉजिटिव हुए अब छह दिन हो गए हैं, शुरुआत में हमारे लिए यह मानसिक रूप से झटका था, लेकिन अच्छी बात ये है कि अब हम ठीक हो रहे हैं।" अभिनेता फिलहाल फिल्म 'टाइगर हार्ट' के निर्माण में लगे हुए थे।

इसके अलावा अमित सरीन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में अमित सरीन के बच्चे कोरोना टेस्ट करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'पहली बार पॉजिटिव होने में बिल्कुल भी अच्छी फीलिंग नहीं आ रही है। हम सभी लोग ठीक हैं और इससे जूझ रहे हैं। अपने बच्चों पर बहुत गर्व है, उनकी मुस्कुराहट और रोना दोनों ही हमें भावुक कर रहे हैं। आप सभी लोग सभी गाइडलाइंस को फॉलो करें। ढेर सारा प्यार।' 

(इनपुट/आईएएनएस)

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment