Friday, April 19, 2024
Advertisement

बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर ने लॉकडाउन के गिनाए फायदे

मनवीर गुर्जर बिग बॉस 10 में आम आदमी की तरह शो का हिस्सा बनें और शो की ट्रॉफी जीतर ले गए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 18, 2020 15:14 IST
बिग बॉस 10 के विनर मनवीर...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@IMANVEERGURJAR बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर ने लॉकडाउन के गिनाए फायदे

मुंबई: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 10' के विजेता मनवीर गुर्जर फिलहाल मुंबई में हैं और इस दौरान उन्होंने लोगों से जारी लॉकडाउन के इस दौर को सकारात्मकता के साथ लेने की अपील की है। उन्होंने कहा, "सोशल डिस्टेंसिंग के फायदों में से एक यह है कि इसने हमें अपने लिए एक अत्यावश्यक स्थान उपलब्ध कराया है। बाहरी दुनिया से अगर हम कम मात्रा में संपर्क स्थापित करेंगे, तो दूसरों को खुश करने के बारे में हमें चिंतित नहीं रहना पड़ेगा और अन्य लोगों की अपेक्षा हम अपनी जरूरतों को प्राथमिकता दे सकते हैं।"

वह आगे कहते हैं, "यह अब खुद को आगे रखने का वक्त है और आप अपने मन व पसंद के मुताबिक चीजों को करें व सुकून से रहें। इस मुश्किल घड़ी में हम सभी अपने लिए कुछ स्नेह पाने के काबिल हैं।"

मनवीर ने यह भी कहा, "यह अपने पुराने कौशल को संशोधित करने का एक अच्छा वक्त है। हम सभी के पास कुछ ऐसे गुण हैं, जिन्हें विभिन्न कारणों के चलते जारी नहीं रखा गया है। यह उन्हीं पुराने गुणों को फिर से निखारने का एक मौका हो सकता है और इस दौरान आप यह भी जान सकते हैं कि इस एक विशेष चीज के साथ प्यार में पड़ने की वह खास वजह क्या रही होगी।"

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement