Friday, April 19, 2024
Advertisement

मिथुन चक्रवर्ती की बहू टीवी की दुनिया में रखने जा रही हैं कदम, इस सीरियल में आएंगी नजर

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। वह स्टार प्लस के शो अनुपमा में नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 10, 2020 19:34 IST
madalsa sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MADALSASHARMA मदालसा शर्मा

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा कई रीजनल फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और अब वह टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। मदालसा रुपाली गांगुली के शो अनुपमा में नजर आएंगी। इस शो का प्रीमियर कोरोना की वजह से रुक गया था। अब 13 जुलाई से शो का प्रीमियर होने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मदालसा अदिति गुप्ता को शो में रिप्लेस करने वाली थीं। मगर मदालसा ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है।

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में मदालसा ने कहा- मैं यह शो करके बहुत खुश हूं। मैं हमेशा से राजन शाही सर के साथ काम करना चाहती थी और जब ये ऑफर आया तो मैंने एक सेकेंड भी नहीं सोचा। यह मेरी टीवी पर शुरूआत है और एक इस तरह के एक प्रतिष्ठित बैनर के साथ अपना सफर शुरु करना अपने आप में सम्मान की बात है।

मदारसा ने बताया कि लोग मुझे सिर्फ काव्या के किरदार में देखेंगे अदिति के नहीं। हम लोग दोबारा से शूटिंग कर रहे हैं जो अदिति के साथ शूट किया था। उन्होंने लॉकडाउन से पहले अदिति के साथ कुछ पोर्शन शूट किया था मगर हेल्थ इशू होने की वजह से अदिति ने शो छोड़ दिया है। तो मेकर्स से वह पोर्शन मेरे साथ शूट करने का फैसला लिया है। तो यह रिप्लेसमेंट नहीं है ऑडियन्स मुझे काव्या के किरदार में ही देखेगी। अभी तक शो ऑनएयर नहीं हुआ है ना ही ये कैरेक्टर। तो ये पूरी तरह से नया किरदार है मेरे लिए भी और लोगों के लिए भी।

अपने किरदार के बारे में मदालसा ने बताया कि वह काव्या का किरदार निभा रही हैं जो एक बिजनेस वुमन है।ये कैरेक्टर काफी मजेदार है और इसमें कई शेड्स हैं. वो स्ट्रॉन्ग है, इंडिपेंडेंट है और अपने पैरों पर खुद खड़ी हुई है। मुझे लगता है ऑडियन्स को यह किरदार बहुत पसंद आएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement