Monday, April 29, 2024
Advertisement

करण मेहरा को घरेलू हिंसा मामले में मिली अग्रिम जमानत, पत्नी निशा रावल ने दर्ज करवाया है केस

करण को घरेलू हिंसा मामले में राहत मिल गई है। पत्नी को ओर से दर्ज कराए गए केस में एक्टर को कोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दिया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 29, 2021 23:55 IST
karan mehra and nisha rawal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/REALKARANMEHRA करण मेहरा और निशा रावल

टीवी के पॉपुलर एक्टर करण मेहरा उस वक्त सुर्खियों में आ गए जब उनकी पत्नी निशा रावल ने उनपर संगीन आरोप लगाए। इसी साल जून महीने में निशा ने करण पर घरेलू हिंसा मामले में केस दर्ज करवाया था, जिसके बाद एक्टर को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। लेकिन कुछ ही घंटे के अंदर उन्हें बेल मिल गई थी। खबरों की माने तो अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया कि निशा की ओर से लगाए गए झूठे आरोपों के मद्देनजर संभावित गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्हें और उनके परिवार को अग्रिम जमानत मिल गई है।

श्वेता तिवारी अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस की टीम ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

बता दें कि मेहरा और उनके परिवार के सदस्यों यानी कुणाल मेहरा, बेला मेहरा और अजय मेहरा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 498-ए, 377, 406, 323, 504 और 506 आर / डब्ल्यू धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में करण ने बताया- मेरे लिए यह समय मुश्किलों से भरा रहा है। लेकिन शुक्र है कि अदालत ने हमारे पक्ष में फैसला सुनाया। अग्रिम जमानत मिलने का मतलब है कि अब मुझे, मेरे बूढ़े माता-पिता और मेरे भाई को निशा की ओर से दायर किए गए कथित झूठे मामलों में गिरफ्तार नहीं किया जाएगा।  मेरे पास अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए सबूत है, जिसे मैं अदालत में दिखाऊंगा। 

उन्होंने ये भी कहा कि ऐसे मामलों में कानून महिलाओं को ज्यादा फेवर करती है। यही वजह है कि अग्रिम जमानत मिलने में काफी समय लगा। हम अदालत में केस लड़ेंगे और अपनी सच्चाई सामने लाएंहे। हम इसके लिए तैयार हैं। क्योंकि अब तक एक तलवार लटकी थी, कोई भी कुछ भी बोलेगा और गिरफ्तारी हो सकती है, पर अब राहत है। यह मेरी वकील शालिनी श्योराण की वजह से मुमकिन हो पाया है। मुझे खुशी है कि अदालत ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई की। 

इससे पहले बॉम्बे टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में निशा रावल ने खुलासा किया था कि उन्होंने करण मेहरा को गुजारा भत्ता नहीं देने को लेकर नोटिस भेजा था। जिसमें उन्होंने कहा था- 'मुझे कोई गुजारा भत्ता नहीं चाहिए। वह मुझे क्या देगा जो मैंने उसे नहीं दिया? हमने सब कुछ एक साथ बनाया है। मैंने बहुत कम उम्र में कमाई करना शुरू कर दिया और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का हिस्सा बनने से पहले ही उसे सपोर्ट भी किया। 

उसने मेरे सारे गहने और हमारी शादी के दौरान मेरे पास जो कुछ भी मिला था वो भी ले लिया। मैंने उसे वो सारे आभूषण वापस करने के लिए कहा क्योंकि मुझे अपना जीवन फिर से शुरू करने की ज़रूरत है। मेरी मां के संपत्ति के कागजात भी उसके पास पाड़े हुए हैं, जो मैं चाहती हूं कि वह वापस आ जाएं। ऐसा कुछ भी नहीं है जो मैं अपने लिए मांग रही हूं। मैं एक स्वतंत्र लड़की हूं और अपने बच्चों के साथ-साथ अपनी भी देखभाल करूंगी'। बता दें कि करण मेहरा ने 2012 में निशा से शादी की थी और उन्हें 2017 में एक बेटा भी हुआ।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

बिग बॉस 15: दीवार फांदकर बाहर भागने से लेकर शादी रचाने तक, बिग बॉस में हो चुके हैं ये 12 बड़े विवाद

फैंस के घिरीं आलिया भट्ट तो रणबीर कपूर ने यूं किया प्रोटेक्ट, तस्वीरें वायरल

Bigg Boss Host: सलमान खान ही नहीं मुन्ना भाई और सर्किट भी बन चुके हैं बिग बॉस के होस्ट, ये है पूरी लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement