Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

श्वेता तिवारी अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस की टीम ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

श्वेता तिवारी, हाल ही में स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आई थीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 30, 2021 12:01 IST
श्वेता तिवारी के पोस्ट पर पलक का कमेंट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SHWETA TIWARI श्वेता तिवारी 

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हाल ही में स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती हैं। कमजोरी और लो बीपी के कारण अभिनेत्री को अस्पताल ले जाया गया था। द इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, श्वेता की टीम ने कहा कि एक्ट्रेस के व्यस्त कार्य शेड्यूल और पर्याप्त आराम नहीं मिलने का परिणाम था। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि वह ठीक होने की राह पर है और जल्द ही घर आ जाएंगी।

बयान में कहा गया है, "एक्ट्रेस ने अत्यधिक यात्रा और मौसम में बदलाव के साथ पर्याप्त आराम नहीं किया था।"

हाल ही में, श्वेता ने अपने लेटेस्ट रीडिंग के बारे में फैंस को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया, मगर उनके हाथों में लगा कैनुअला फैंस को दिखा और वो परेशान हो गए। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसमें प्रशंसकों ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की।

श्वेता तिवारी के पोस्ट पर पलक का कमेंट

Image Source : INSTAGRAM- SHWETA
श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी पिछले दो दशकों से अधिक समय से एक्टिंग इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। श्वेता ने 1999 में काम करना शुरू किया था, लेकिन उन्हें लोकप्रियता मिली टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' के प्रेरणा शर्मा बजाज के किरदार से, जो साल 2001-2008 तक चला। बाद में उन्हें 'परवरिश', 'बेगूसराय' और 'मेरे डैड की दुल्हन' सहित कई टेलीविजन सीरियल्स में देखा गया।

वह बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी और नच बलिए जैसे रियलिटी शो का भी हिस्सा रही हैं। श्वेता जिस तरह से अपने करियर को आकार दे रही है उससे खुश हैं और उन्हें किसी बात का पछतावा नहीं है। अभिनेत्री ने आईएएनएस से कहा, "मैं विकास से बहुत खुश हूं, यहां तक ​​कि मैंने अपने करियर में जो गलतियां की हैं। मैंने उनसे कुछ सीखा है। मुझे अपने करियर में किसी चीज का पछतावा नहीं है।"

40 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश की है। एक्ट्रेस ने आगे कहा- "मैंने कभी खुद को नीरस नहीं बनाया। मैंने बार-बार एक ही तरह की भूमिकाएँ नहीं कीं। जब तक मैं काम कर रही हूँ तब तक मैं अलग-अलग काम करने जा रही हूँ। मेरे लिए, पैसा मानदंड नहीं था। काम मानदंड था।" 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement