1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: सलमान खान के शो में ट्विस्ट लाने के लिए 3 हसीनाएं ले सकती हैं एंट्री, कई साल पहले जीत चुकी हैं ट्रॉफी

Bigg Boss 15: सलमान खान के शो में ट्विस्ट लाने के लिए 3 हसीनाएं ले सकती हैं एंट्री, कई साल पहले जीत चुकी हैं ट्रॉफी

'बिग बॉस सीजन 15' से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। खबरों की मानें तो पिछली बार की तरह इस बार भी घरवालों को तीन सुपर सीनियर्स का सामना करना पड़ेगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 22, 2021 13:21 IST
Gauahar Khan, Salman Khan, Shweta Tiwari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GAUAHAR, SALMAN KHAN, SHWETA Gauahar Khan, Salman Khan, Shweta Tiwari

सुपरस्टार सलमान खान के शो 'बिग बॉस 15' का आगाज 2 अक्टूबर से हो रहा है। इस शो के हर सीजन को लेकर दर्शकों में जबरदस्त एक्साइटमेंट रहता है। इस बार भी दर्शक बेसब्री से शो के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच 'बिग बॉस सीजन 15' से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। खबरों की मानें तो पिछली बार की तरह इस बार भी घरवालों को तीन सुपर सीनियर्स का सामना करना पड़ेगा।

बिग बॉस 15: सलमान खान के शो में शामिल होंगे राखी सावंत के पति रितेश

खबरों की मानें तो 'बिग बॉस सीजन 14' की तरह इस बार भी घर में बिग बॉस के तीन विजेताओं को देखा जा सकता है। खबर तो ये भी है कि ये तीनों विनर्स शो के पहले हफ्ते में ही घर में एंट्री लेंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये सुपर सीनियर्स घर में क्या करेंगे... तो जनाब इस जानकारी के लिए आपको शो शुरू होने का इंतजार करना होगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन तीनों सुपर सीनियर्स के नाम गौहर खान, श्वेता तिवारी और 'बिग बॉस सीजन 14' की विनर रुबीना दिलैक हैं। खास बात है कि गौहर खान 'बिग बॉस 14' में भी बतौर सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के साथ दाखिल हुई थीं। हालांकि इस बार बतौर सीनियर वो 'बिग बॉस' के बीते सीजन के बाकी दो विजेताओं के साथ घर में एंट्री लेंगी। 

Bigg Boss 15: इस दिन होगा शो का प्रीमियर, नए प्रोमो में सलमान खान ने किया ट्विस्ट का खुलासा

इन खबरों की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन 'बिग बॉस' के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें ये तीनों सुपर सीनियर्स नजर आ रहे हैं। ट्वीट में लिखा है- 'जल्द ही होंगे ट्राइब्स रियल, जिनमें से आपको चुनना होगा अपना फेवरेट ट्राइब। जुड़े रहिए। 'बिग बॉस 15' जल्द ही।' 

इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर शेयर की गई है जिसमें तीनों सुपर सीनियर्स की तस्वीरें हैं। इस पोस्टर में ऊपर की तरफ लिखा है- 'जंगल की होगी बात तो ट्राइब्स भी होंगे ना साथ क्या लगता है? ये किस ट्राइब्स का हिस्सा हैं?' 

सुपर सीनियर्स के अलावा 'बिग बॉस 15' में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स की नाम की सुगबुगाहट है। खबरों की मानें तो निया शर्मा, अर्जुन बिजलानी , दिव्यांका त्रिपाठी, विवियन डिसेना, टीना दत्ता, सना मकबूल और नेहा मार्दा शो का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि अभी तक कंटेस्टेंट के नामों को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। 

Click Mania
bigg boss 15