1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. बिग बॉस 15: सलमान खान के शो में शामिल होंगे राखी सावंत के पति रितेश?

बिग बॉस 15: सलमान खान के शो में शामिल होंगे राखी सावंत के पति रितेश?

बिग बॉस 15: राखी सावंत के पति रितेश को विवादित रियलिटी शो का हिस्सा बताया जा रहा है। वह सलमान खान के होस्ट शो में पहली बार पब्लिक अपीयरेंस देंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 22, 2021 12:24 IST
बिग बॉस 15- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RAKHI SAWANT बिग बॉस 15

सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 15 में से एक आपके टीवी स्क्रीन पर वापस आने वाला है। सोशल मीडिया की चर्चा के अनुसार, सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो का प्रीमियर 2 अक्टूबर को रात 9 बजे टीवी पर होगा। जहां बिग बॉस ओटीटी के प्रतीक सहजपाल विवादित रियलिटी शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं, वहीं दूसरे में राखी सावंत के पति रितेश हैं। वह बिग बॉस 15 में पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आएंगे।

छोटी बहू की एक्ट्रेस लेंगी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में नई एंट्री, शिवांगी-मोहसिन छोड़ रहे हैं शो

जब राखी सावंत के पति रितेश ने ईटाइम्स से कहा कि वह निश्चित रूप से बिग बॉस 15 में राखी के साथ अपना पहला पब्लिक अपीयरेंस देखेंगे। उन्होंने कहा, "आप मुझे शो में देखेंगे।"

राखी ने तब सुर्खियां बटोरीं जब यह बात सामने आई कि उन्होंने दुबई बेस्ड बिजनेसमैन रितेश से शादी कर ली है। राखी ने 2019 में रितेश के साथ अपनी शादी की घोषणा की। हालांकि, कई लोग चौंक गए जब सलमान खान के रियलिटी शो के दौरान वह टूट गई और खुलासा किया कि वह पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं। राहुल वैद्य के सामने राखी का इमोशनल ब्रेकअप हो गया था।

राज कुंद्रा को मिली जमानत, अश्लील वीडियो मामले में कोर्ट से राहत

राखी ने बिग बॉस 14 में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया लेकिन 14 लाख रुपये लेकर चली गईं। शो के दौरान उन्होंने अपने आर्थिक संघर्ष के बारे में खोला।

इस बीच, बिग बॉस 15 के नवीनतम प्रोमो में सलमान को जंगल में नाइट सूट पहने हुए नवीनतम अवधारणा को समझाते हुए दिखाया गया है। वह खूबसूरत 'विश्वसुंदट्री' से बात करते हैं, जिसका वॉयसओवर दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने दिया है। वह पेड़ से पूछते हैं कि प्रतियोगियों को कैसे नींद आएगी, जिस पर रेखा यह कहकर जवाब देती है कि ठंडी हवाओं के कारण अच्छी रात की नींद मुश्किल होगी।

Click Mania
bigg boss 15