Friday, March 29, 2024
Advertisement

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 15' में जाने की खबर पर मोहसिन खान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मोहसिन खान ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ दिया है। जिसके बाद उन्हें लेकर हर तरफ एक ही चर्चा हो रही है कि मोहसिन बिग बॉस 15 में हिस्सा ले रहे हैं और इसके लिए उन्हें मोटी रकम मिल रही है। जानिए इसे लेकर एक्टर का क्या कहना है?

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 18, 2021 23:50 IST
Mohsin Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MOHSIN KHAN Mohsin Khan

मोहसिन खान ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ दिया है। जिसके बाद उन्हें लेकर हर तरफ एक ही चर्चा हो रही है कि मोहसिन बिग बॉस 15 में हिस्सा ले रहे हैं और इसके लिए उन्हें मोटी रकम मिल रही है। जानिए इसे लेकर एक्टर का क्या कहना है? 

ऐसी अफवाहें हैं कि लंबे समय से चल रहे अपने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को छोड़ने के बाद, मोहसिन खान बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्टेंट्स एंट्री करेंगे। लेकिन, शनिवार को एक्टर ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने इंस्टा पोस्ट के लिए ये बात साफ कर दी कि वो शो में हिस्सा नहीं लेंगे। 

Mohsin Khan

Image Source : INSTAGRAM/ MOHSIN KHAN
Mohsin Khan

इस मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की स्कूल के दिनों की तस्वीर, पहचानिए आखिर कौन हैं ये?

मोहसिन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा- "मेरे बिग बॉस में शामिल होने की सभी अफवाहें सच नहीं हैं। यार मैं इसके लिए बहुत शर्मीला हूं। सभी को शुभकामनाएं, इंशाल्लाह'।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल की बात करें तो अब इसमें नई स्टार कास्ट नज़र आएगी। शो में जेनरेशन लीप आने वाला है और अब कार्तिक-नायरा के बच्चे कायरव, अक्षू व कार्तिक-सीरत की बेटी ऐश्वर्या इस सीरियल की कमान संभालेंगे। दरअसल, मोहसिन ग्रोनअप किरदार नहीं निभाना चाहते थे, इसलिए उनके शो छोड़ने की खबर सामने आई थी, लेकिन बाद में शिवांगी ने भी इस सीरियल को अलविदा कह दिया। दोनों को इस शो से घर-घर में पहचान मिली।

शिवांगी और मोहसिन साल 2016 में इस सीरियल का हिस्सा बने थे। उस वक्त हिना खान और करण मेहरा लीड रोल में थे। इन दोनों के बाद दर्शकों ने शिवांगी और मोहसिन पर भी खूब प्यार लुटाया। 

पढ़िए अन्य संबंधित खबरें- 

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को लेकर किया पोस्ट, बोलीं-कुछ गलत फैसले...

अमित टंडन ने मौनी रॉय पर लगाए आरोप, बोले-"मैं कभी उसकी शक्ल नहीं देखना चाहता हूं"

क्या अमिताभ बच्चन से भी लंबे हैं अभिषेक बच्चन? खुद एक्टर ने बताई अपनी हाइट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement