Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Watch: 'द कपिल शर्मा शो' दिखे नवजोत सिंह सिद्धू, शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल

'द कपिल शर्मा शो' में इस हफ्ते अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी अपकमिंग मूवी 'सूर्यवंशी' को प्रमोट करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 14, 2020 14:06 IST
navjot singh sidhu the kapil sharma show- India TV Hindi
'द कपिल शर्मा शो' में नज़र आए नवजोत सिंह सिद्धू

फेमस शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस हफ्ते 'सूर्यवंशी' की टीम मेहमान बनेगी। अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, करण जौहर और रोहित शेट्टी संग कपिल शर्मा खूब हंसी-मजाक करेंगे। इस स्पेशल एपिसोड में मुंबई पुलिस भी बतौर ऑडियंस शामिल होगी। इस बीच सोशल मीडिया पर शो से जुड़ा एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अर्चना पूरन सिंह की जगह नवजोत सिंह सिद्धू कुर्सी पर बैठकर हंसते नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि सिद्धू ने अपना यूट्यूब चैनल 'जीतेगा पंजाब' शुरू किया है। सिद्धू ने कहा कि यह चैनल बाबा नानक द्वारा दिखाए गए वैश्विक भाईचारे, सहिष्णुता, प्रेम और शांति से प्रेरित है।

सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर 'द कपिल शर्मा शो' के स्पेशल एपिसोड के कई प्रोमो शेयर किए हैं। चूंकि 'सूर्यवंशी' फिल्म की कहानी पुलिस ऑफिसर के इर्द-गिर्द बनी है और कपिल शर्मा कई बार इंस्पेक्टर शमशेर बनकर दर्शकों को हंसा चुके हैं। ऐसे में उनके पुराने एपिसोड्स के कुछ क्लिप मिलाकर एक प्रोमो बनाया गया है। इसी वीडियो में नवजोत सिंह सिद्धू भी नज़र आ रहे हैं। कुछ फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये सिद्धू की वापसी का हिंट है तो वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि पुराने वीडियो को गलती से एडिट कर दिया गया है।

Watch: दुश्मनी भुलाकर सालों बाद फिर साथ आए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, मीका सिंह के साथ जमकर झूमे

कपिल शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस की फोटो शेयर करते हुए उनका आभार जताया है। उन्होंने लिखा, 'आप दिन रात हमारी सुरक्षा के लिए काम करते हैं, कुछ समय के लिए ही सही, आज आपका मनोरंजन करके दिल को बहुत अच्छा लगा। हमारे शो में आकर इसे और स्पेशल बनाने के लिए आप सभी का शुक्रिया।'

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, करण जौहर और रोहित शेट्टी अपकमिंग मूवी 'सूर्यवंशी' को प्रमोट करेंगे। पहले ये मूवी 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में फैल रहे कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। इस फिल्म में अक्षय और कैटरीना के अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन भी कैमियो रोल में दिखाई देंगे। बता दें कि रोहित शेट्टी ने 'सिंबा' में रणवीर और 'सिंघम' में अजय देवगन को डायरेक्ट किया था। 

'द कपिल शर्मा शो' में रोहित शेट्टी ने किया खुलासा, 'सूर्यवंशी' के ज्यादातर स्टंट अक्षय कुमार ने खुद किए

वहीं, दूसरी तरफ पंजाब में कांग्रेस सरकार अपने तीन साल पूरे करने जा रही है। ऐसे में  क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने विचार लोगों से साझा करने के लिए शनिवार को यूट्यूब चैनल लॉन्च कर दिया है। सिद्द्धू ने पिछले साल जुलाई में राज्य मंत्रिमंडल से अपना इस्तीफा दिया था। अपने यूट्यूब चैनल पर पहले वीडियो में सिद्द्धू ने 27 फरवरी को नई दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से हुई मुलाकात के बारे में बताया। इस मुलाकात में उन्होंने पार्टी प्रमुख को पंजाब की राजनीतिक स्थिति से अवगत कराया था। वीडियो में सिद्दू ने कहा कि वो लोगों से सरल तरीके से संवाद करेंगे।

 

कॉमेडी शो में नवजोत सिंह सिद्धू बनकर आए कपिल शर्मा, कहा- 'मैं सरकार बनाऊंगा'

'जीतेगा पंजाब' या 'पंजाब विल विन' नाम का यह चैनल अपने जैसे विचारों वाले लोगों को उनका मत साझा करने का आमंत्रण भी देता है। सिद्धू ने कहा कि यह चैनल बाबा नानक द्वारा दिखाए गए वैश्विक भाईचारे, सहिष्णुता, प्रेम और शांति से प्रेरित है। बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह के साथ पोर्टफोलियों के आवंटन पर मतभेदों के चलते सिद्धू ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था। 

(IANS इनपुट के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement