Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'इंडियन आइडल 12': आने वाले एपिसोड्स में नज़र नहीं आएंगी नेहा कक्कड़, सामने आई वजह

दर्शकों को इंडियन आइडल 12 के अपकमिंग एपिसोड में नेहा कक्कड़ की बजाए जज की कुर्सी पर दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा नज़र आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 20, 2021 14:47 IST
neha kakkar will not be seen in indian idol 12 weekend episode know reason - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: NEHAKAKKAR   'इंडियन आइडल 12': आने वाले एपिसोड्स में नज़र नहीं आएंगी नेहा कक्कड़, सामने आई वजह   

सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के अपकमिंग एपिसोड में सिंगर व जज नेहा कक्कड़ नदारद रहेंगी। नेहा ने आने वाले एपिसोड्स की शूटिंग नहीं की है, इसलिए वो वीकेंड एपिसोड में दिखाई नहीं देंगी। अब इसके पीछे की वजह का भी खुलासा हो गया है। 

खबरों की मानें तो नेहा कक्कड़ के शो की डेट्स उनके दूसरे प्रोजेक्ट्स की डेट्स के साथ क्लैश हो रही थीं। उनके कुछ वर्क कमिटमेंट्स थे, जो उन्हें पूरे करने थे। इस वजह से वो इंडियन आइडल के वीकेंड एपिसोड की शूटिंग नहीं कर पाईं।  

नेहा कक्कड़ का पुराना वीडियो वायरल, बहन सोनू संग यूं लगाए थे मां के जयकारे, पीछे खड़े टोनी कक्कड़ को पहचाना क्या?

इस हफ्ते वीकेंड एपिसोड में दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा शामिल होंगी। सोनी टीवी ने एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें इंडियन आइडल का स्टेज जया प्रदा के साथ सजा दिखाई दे रहा है। वहीं, जजों की कुर्सी से नेहा नदारद हैं। इस एपिसोड को आप रात 9.30 बजे देख सकते हैं। 

जया प्रदा ना सिर्फ बतौर गेस्ट जज की भूमिका में नज़र आएंगी, बल्कि वो कंटेस्टेंट्स के गानों पर अपने कदम भी थिरकाएंगी। इस प्रोमो में अभिनेत्री को पुराने गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement