Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'भाबीजी घर पर हैं' में अब गोरी मैम सौम्या टंडन की जगह नजर आएंगी नेहा पेंडसे

टेलीविजन के पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं' में एक बड़ा बदलाव हुआ है। शो की शान गोरी मैम के रोल में अब सौम्या टंडन की जगह नेहा पेंडसे नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 17, 2021 23:24 IST
SAUMYA-NEHA- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAUMYAS_WORLD_ SAUMYA-NEHA

लोकप्रिय हास्य धारावाहिक 'भाबीजी घर पर हैं' में अबतक अनीता भाभी और दरोगा हप्पू सिंह की गोरी मैम का किरदार सौम्या टंडन निभा रही थीं। लेकिन अब अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने उनकी जगह ले ली है। नेहा ने अपने फैंस से अपील की है कि वो उन दोनों की तुलना ना करें, बल्कि किरदार में ढलने के लिए उन्हें थोड़ा वक्त दें। उन्होंने शो के सेट पर आईएएनएस को बताया, "मैं दर्शकों से निवेदन करना चाहूंगी कि उन्हें सौम्या और मेरे बीच तुलना नहीं करनी चाहिए। उन्हें मुझे खुले दिल से अवसर और समय देना चाहिए, ताकि मैं किरदार में सहज बदलाव लाने की कोशिश कर सकूं। दर्शकों के सहयोग की उम्मीद है। मैं उनसे आग्रह करूंगी कि वे हमारे प्रति दयालु रहें।"

KBC 12: ग्रैंड फिनाले में शामिल होंगे कारगिल युद्ध के वीर जवान, मिलिट्री बैंड की परफॉर्मेंस भर देगी जोश, देखें Promo

शो के ऑफर को याद करते हुए नेहा ने कहा, "जब सौम्या ने उन्हें बिनेफर कोहली (निर्माता) से कहा कि वह व्यक्तिगत कारणों से अब यह शो नहीं कर पाएंगी, तब बिनेफर ने मुझसे पिछले साल अगस्त या सितंबर के आसपास शो के बारे में मेरा इरादा पूछा। उसके बाद, कहीं खबर छप गई कि मैं अनीता भाभी का किरदार निभाने के लिए तैयार हो गई हूं। लोगों ने बधाई संदेश भेजना भी शुरू कर दिया। हालांकि मैंने उस वक्त इस खबर का खंडन किया, क्योंकि मुझसे आधिकारिक तौर पर इस बारे में सूचित नहीं किया गया था।"

'भाबीजी घर पर हैं': तिवारी जी ने ऐसे किया नई अनीता भाभी का स्वागत, सेट से नेहा पेंडसे की फोटोज हुईं वायरल

नेहा ने कहा, "उस समय मुझे कोई भी संकेत नहीं मिला और लोगों ने मुझे नहीं बताया कि वे मुझे अनीता भाभी के रूप में कल्पना नहीं कर सकते, बल्कि मुझे प्रेरित किया। कुछ दिनों के बाद, बिनेफर ने मुझसे संपर्क किया और मैंने उनसे कहा कि मैं अपना बेस्ट दूंगी। यह एक अच्छा शो है और पूरी कास्ट और क्रू अच्छी है। हमने एक टेस्ट किया और मुझे शो मिल गया।"

 (इनपुट/आईएएनएस) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement