1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'भाबीजी घर पर हैं': तिवारी जी ने ऐसे किया नई अनीता भाभी का स्वागत, सेट से नेहा पेंडसे की फोटोज हुईं वायरल

'भाबीजी घर पर हैं': तिवारी जी ने ऐसे किया नई अनीता भाभी का स्वागत, सेट से नेहा पेंडसे की फोटोज हुईं वायरल

'भाबीजी घर पर हैं' के सेट से एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सभी नेहा पेंडसे का स्वागत कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 16, 2021 9:04 IST
Nehha Pendse aka anita bhabi- India TV Hindi
Image Source : INSTA: ANGEL_NEHHAPENDSE_FAN 'भाबीजी घर पर हैं': सेट पर नेहा पेंडसे का यूं हुआ स्वागत 

टीवी की मशहूर सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' घर-घर में लोकप्रिय है। इस शो में अनीता भाभी यानि गोरी मेम का रोल निभाने वाली सौम्या टंडन को अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने रिप्लेस कर दिया है। जब वो सेट पर पहुंचीं तो पूरी टीम ने उनका जोरदार स्वागत किया। रोहिताश गौड़ यानि तिवारी जी ने तो उन्हें गुलाब का फूल देकर अपना हाल-ए-दिल बयां कर दिया। नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज शेयर की हैं। 

'भाबीजी घर पर हैं' के सेट से एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सभी उनका स्वागत कर रहे हैं। नेहा केक काटती हैं और पूरी टीम जश्न मनाती दिखाई दे रही है। 

नेहा पेंडसे ने शुरू किया 'भाबीजी घर पर हैं' की शूटिंग, शेयर की पहले दिन की तस्वीरें

इससे पहले नेहा ने अपना एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्होंने सीरियल की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने पोस्ट के जरिए बताया कि वो शूटिंग के लिए सेट पर जा रही हैं। उन्होंने लिखा- 'भाबीजी घर पर हैं का पहला दिन.. ट्रैफिक में घंटों फंस जाने की आदत, लेकिन अभी के लिए मुझे ढेर सारी शुभकामनाएं चाहिए।'

अभी तक सौम्या टंडन अनीता भाभी का किरदार निभा रही थीं। उन्होंने 5 साल बाद शो को छोड़ने का फैसला किया। उन्होने सेट पर अपने आखिरी दिन की कुछ झलकियां साझा की। सौम्या ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो पोस्ट किए हैं, जिसमें वह सेट पर अपने आखिरी दिन का आनंद उठाती नजर आ रही हैं। एक वीडियो क्लिप में सभी कास्ट एंड क्रू मेंबर्स 'तुमको देखा तो ख्याल आया' गजल गाने गाते नजर आ रहे हैं, वहीं बाद में क्रू मेंबर्स ने 'अभी न जाओ छोड़कर' गाना गाते दिखाई दे रहे हैं।

अभिनेत्री धारावाहिक में अपने सफर को याद करते हुए लिखा, "एक खूबसूरत सफर का अंत। जिस तरह से हमने काम किया, उससे पता चलता है कि हमारा रिश्ता कितना मजबूत था। ये मेरे पूरे जीवन को संवारने वाले पल हैं।"

(IANS इनपुट के साथ)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X