Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Exclusive:'नागिन' 5 में पराग त्यागी नेगेटिव किरदार में आएंगे नजर

टीवी सीरियल नागिन का पांचवा सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है। हम आपको बताते हैं इस सीजन में नेगेटिव किरदार में कौन नजर आएगा।

चारुल मलिक Written by: चारुल मलिक
Updated on: August 06, 2020 16:23 IST
parag tyagi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PARAGTYAGI पराग त्यागी

टीवी सीरियल नागिन 5 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। एकता कपूर शो का पांचवा सीजन लेकर आ गई हैं और पहला प्रोमो जारी किया जा चुका है। शो में हिना खान, धीरज धूपर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। आज हम आपको बताते हैं कि सीरियल में नेगेटिव किरदार में कौन नजर आने वाले हैं।इंडिया टीवी की खास रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर पराग त्यागी नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे।

पराग ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत पवित्र रिश्ता से की थी। वह सीरियल में अंकिता लोखंडे के बड़े भाई विनोद के किरदार में नजर आए थे। उसके बाद वह रजत टोकस के शो जोधा अकबर में मिर्जा शरीफुद्दीन के किरदार में नजर आए थे।

पराग ने 2014 में कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला से शादी की थी। दोनों नच बलिए में नजर आए थे। टीवी सीरियल के अलावा पराग दुविधा, पहेली, ए वेडनेसडे और सरकार 3 में नजर आए थे।

नागिन 5 की बात करें तो यह 9 अगस्त से हर शनिवार-रविवार रात 8 बजे कलर्स चैनल पर आएगा। प्रोमो में हिना खान का लुक रिवील किया गया है साथ ही वीडियो में कहा जा रहा है- आ गई है वो घड़ी.. जब हटेगा नकाब और सामने आएगा सर्वश्रेष्ठ नागिन का.. तैयार हो जाइये नागिन के नए अवतार के लिए.. नागिन पांच।

(रिपोर्ट-चारुल मलिक)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement