Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

अपनी 'गुड फ्रेंड' माहिरा शर्मा के साथ शादी करना चाहते हैं पारस छाबड़ा

रियलिटी शो बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा एक साथ नजर आए थे,  इस शो के दौरान  उनके बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली थी।   

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 14, 2021 20:31 IST
Paras Chhabra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PARAS CHHABRA अपनी 'गुड फ्रेंड' माहिरा शर्मा के साथ शादी करना चाहते हैं पारस छाबड़ा

पारस छाबड़ा बिग बॉस 13 में आने के बाद काफी लोकप्रिय हो गए थे। शो के दौरान वह माहिरा शर्मा के साथ उनके लिंकअप के तार जुड़े थे। पारस इन दिनों माहिरा और उनकी मां के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसी बीच पारस का एक इंटरव्यू सामने आया है।

एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में पारस ने माहिरा के बॉन्ड पर कहा, ''बेशक, मैं अब भी माहिरा से शादी करना चाहता हूं। वह एक खूबसूरत लड़की है और वह बहुत अच्छी लड़की है। मैंने मोहाली में उसकी बिल्डिंग में एक नया घर भी खरीदा है। ज्यादातर समय हम साथ बिताते हैं। हम साथ खाते हैं। मेरी मां भी मेरे साथ रह रही है जबकि माहिरा और मेरी मां भी एक-दूसरे के करीब आ गए हैं। वे एक साथ शॉपिंग भी करते हैं। हम अभी तक गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड नहीं हैं। हमारी बॉन्डिंग बहुत बहुत अच्छी है। हम चाहते हैं कि हमारे संबंधो की राह आगे बढ़े।"

उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के बारे में भी बात की। दरअसल, बिग बॉस शो के दौरान पारस ने कहा था कि आकांक्षा के साथ उनका रिश्ता खत्म हो गया है। हालांकि आकांक्षा ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल, उन्होंने पारस पर कई आरोप लगाए थे। आकांक्षा ने कहा था, ''उन्होंने पारस पर काफी खर्चा किया है।" इस बीच अब पारस ने कहा, ''यह दुखद है कि मुझे कभी भी कुछ भी स्पष्ट करने का मौका नहीं मिला।''

उन्होंने आगे कहा, ''आकांक्षा द्वारा लगाए गए आरोप कि वह मेरे महंगे कपड़े और अन्य चीजों पर खर्च कर रही थी, सच नहीं था। आकांक्षा मेरा आर्थिक रूप से ख्याल नहीं रख रही थी। मैं दो शो कर रहा था, तो मेरे पास पैसे कैसे नहीं हो सकते? मैं उसके साथ नहीं रह रहा था, इसलिए ब्रेक-अप के बाद मिलने का कोई मतलब नहीं था।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement