Thursday, April 18, 2024
Advertisement

कंफर्म: बॉलीवुड में कदम रखेंगे TV एक्टर पार्थ समथान, आलिया भट्ट संग स्क्रीन करेंगे शेयर

पार्थ समथान ने खुद इस खबर पर मुहर लगा दी है। वो जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर आलिया भट्ट संग नज़र आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 19, 2021 11:07 IST
Parth Samthaan bollywood debut with alia bhatt sanjay leela bhansali film Gangubai Kathiawadi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: PARTH/ALIA कंफर्म: बॉलीवुड में कदम रखेंगे TV एक्टर पार्थ समथान, आलिया भट्ट संग स्क्रीन करेंगे शेयर 

'कसौटी जिंदगी की 2' और 'कैसी ये यारियां' जैसे पॉपुलर सीरियल्स में शानदार एक्टिंग कर दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता पार्थ समथान ने हाल ही में अपने फैंस को ये सरप्राइज दिया कि वो टीवी के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी नज़र आएंगे। उनकी वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' जल्द ही देखने को मिलेगी, लेकिन अब पार्थ ने अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है। पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि पार्थ जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। अब उन्होंने इस खबर पर मुहर लगा दी है। जी हां, पार्थ जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर आलिया भट्ट संग स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। 

पार्थ ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा- 'ये सच है। मैं इस साल शूटिंग करने वाला हूं और इसके लिए बेहद एक्साइटेड हूं। फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन में है। आप जानते हैं कि एक आउटसाइडर के लिए यहां आना और सब कुछ ठीक तरह से होना कैसा होता है। फिर चाहे वो डायरेक्टर हो या म्यूजिक डायरेक्टर। सब कुछ अच्छा होना चाहिए। आपको एक बड़ा मौका मिलता है और आप उसे खोना नहीं चाहते। इसलिए मैं इसमें अपना 100 फीसदी दूंगा और कोशिश करूंगा कि सब कुछ ठीक तरह से हो। मैं बेस्ट की उम्मीद करता हूं। दुर्भाग्यवश कोविड की वजह से सब कुछ आगे बढ़ाना पड़ रहा है। इसलिए यहां भी कुछ समय लगेगा।'

पार्थ समथान ने एकता कपूर को चॉकलेट बॉय इमेज को तोड़ने के लिए कहा शुक्रिया

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से खबर आ रही थी कि पार्थ समथान जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखेंगे। इस मूवी में आलिया गंगूबाई का रोल निभा रही हैं। हालांकि, पार्थ ने इस बात का जिक्र नहीं किया है कि वो किस मूवी में आलिया के साथ नज़र आएंगे।

पार्थ की वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' की बात करें तो इस शो की निर्माता एकता कपूर हैं। इसके टीजर में पार्थ को एक गैंगस्टर अवतार में पेश किया गया, जिसे उनके फैंस ने बहुत पसंद किया। 

पार्थ ने एकता कपूर को दिया धन्यवाद 

पार्थ आगामी सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में एक तूफानी किरदार में नजर आएंगे। उन्हें टेलीविजन के कई वर्षों के दौरान अपनी चॉकलेट बॉय की छवि को बदलने की खुशी भी है। अभिनेता कैसी ये यारियां और कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल में अपनी भूमिकाओं के लिए एक जाना माना चेहरा बन चुके हैं। उनकी स्वच्छ छवि के कारण उनके प्रशंसकों में बड़ी वृद्धि हुई है। हालांकि, एकता कपूर के अगले प्रोडक्शन मैं हीरो बोल रहा हूं में वह हाई ऑक्टेन एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

पार्थ ने कहा, बस कुछ चाहना ही काफी नहीं है। वह इच्छा, जब आप कुछ हासिल करना चाहते हैं, साथ ही कड़ी मेहनत करने की इच्छा रखते हैं, यही वह चीज है, जो इंसान को महान बनाती है। मैं सही मायने में एकता (कपूर) मैम के लिए आभारी हूं कि उन्होंने मुझे आगे बढ़ाया और मेरे लिए बनी चॉकलेट बॉय की छवि को तोड़ा। उसने मुझे लगातार याद दिलाया कि एक अभिनेता के लिए यह कितना महत्वपूर्ण है कि उसे एक ही चीज में बंद होकर नहीं रहना चाहिए।

(IANS इनपुट के साथ) 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement