1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. बच्चों की किताब में छपी सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे की तस्वीर, पढ़ाया जाता है कैसी होती है फैमिली?

बच्चों की किताब में छपी सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे की तस्वीर, पढ़ाया जाता है कैसी होती है फैमिली?

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस अभी भी उनकी यादों में हैं। ऐसे कई लोग हैं जो उनकी तस्वीरों और वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 07, 2021 22:30 IST
sushan ankita- India TV Hindi
Image Source : ZEE TV बच्चों की किताब में छपि सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे की तस्वीर

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस अभी भी उनकी यादों में हैं। ऐसे कई लोग हैं जो उनकी तस्वीरों और वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। खैर, सुशांत की मौत को एक साल होने को आए हैं। अब इन सब के बीच सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट वायरल हो रही हैं। पोस्ट के मुताबिक, अब बुक में सुशांत की फोटो का इस्तेमाल किया गया है। आप देख सकते हैं कि ये तस्वीरें फिलहाल चर्चा का हिस्सा बन गई हैं। सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की फोटो को बंगाल के एक स्कूल की पाठ्यपुस्तक में शामिल किया गया है।

यह तस्वीर सुशांत के धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से ली गई है और उसी की तस्वीरें भी अब वायरल हो रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत की तस्वीर का इस्तेमाल बच्चों को पारिवारिक मूल्यों के रूप में बताने के लिए किया गया है। इस किताब में सुशांत को एक जिम्मेदार पति के रूप में दिखाया गया है। आप देख सकते हैं, सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से इसकी एक फोटो शेयर की। फोटो में सुशांत के साथ अंकिता लोखंडे भी हैं और यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई में अपने घर पर मृत पाए गए थे। तब से उनकी मौत का रहस्य सामने नहीं आया है। उन्होंने जी टीवी पर अंकिता लोखंडे के अपोजिट पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस टीवी सीरियल से उन्हें पहचान हासिल हुई थी।

यहां पढ़ें

शिल्पा शेट्टी के पति, बेटा-बेटी, सास-ससुर और स्टाफ को हुआ कोरोना

'तमस' सीरियल के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले संगीतकार वनराज भाटिया ने दुनिया को कहा अलविदा

फिल्म इंडस्ट्री के कर्मचारियों को 5 हजार रुपये और राशन देंगे आदित्य चोपड़ा, ऐसे करें आवेदन

Click Mania
bigg boss 15