1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'नागिन 3' के फैन्स के लिए खुशखबरी, जल्द ही आएगा 'नागिन 4', प्रोमो हुआ आउट

'नागिन 3' के फैन्स के लिए खुशखबरी, जल्द ही आएगा 'नागिन 4', प्रोमो हुआ आउट

नागिन 3 के फैन्स के लिए खुशखबरी है। नागिन 4 जल्द ही शुरू होेने वाला है। नागिन के चौथे सीजन का प्रोमो आउट कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 30, 2019 14:25 IST
Naagin 4- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Naagin 4

आजकल टीवी इंडस्ट्री में सुपरनैचुरल पॉवर वाले सीरियल आ रहे हैं। लोगों को यह शो बेहद पसंद आ रहे हैं और उनकी टीआरपी भी अच्छी आती है। हाल ही में खत्म हुआ शो नागिन 3 लोगों को बेहद पसंद आया था। इस शो का आखिरी एपिसोड 26 मई को ऑनएयर हुआ था। जिसके बाद से शो के फैन्स नाराज हो गए थे। मगर नागिन 3 के फैन्स को दुखी होने की जरुरत नहीं है। जल्द ही नागिन 4 आने वाला है।

जी हां नागिन का चौथा सीजन नागिन 4 जल्द ही आने वाला है। शो का प्रोमो भी शेयर कर दिया गया है। कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से नागिग 4 का प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- नागमणि को पाने के लिए दारी रहेगी ये जहरीली दास्तान। जल्द लौटकर आएगी नागिन। नागिन 4 जल्द ही कलर्स पर आने वाला है।

प्रोमो में नागरानी कौन होने वाली हैं इस राज से पर्दा नहीं उठाया है। हां लेकिन तीन विलेन के बारे में जरुर बता दिया गया है। नागिन 4 में सुमित्रा, शेषा दिखा दी गई हैं मगर तीसरी विलेन के बाहरे में नहीं बताया है। यह तीसरी विलेन यामिनी हो सकती है। 

प्रोमो में यह तीनों विलेन अपनी आंखों की रोशनी से एक नई नागिन को जन्म देती हैं। अब सभी को इंतजार है नागिन कौन बनने वाली हैं।

प्रोमो पर लोग कमेंट कर रहे हैं। 'नागिन 4' में भी सुरभि ज्योति और पर्ल वी पुरी की जोड़ी को वापिस लाया जाए। 

Also Read:

बिग बॉस 13 के घर पर नजर रखने के लिए CID का 'इंस्पेक्टर दया' लेगा एंट्री! नहीं होगी कोई गड़बड़

Me Too के बाद अनु मलिक की बतौर जज 'इंडियन आइडल' में वापसी?

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X