Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Anupamaa: रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के बाद अब शो के प्रोड्यूसर राजन शाही भी हुए कोरोना वायरस पॉजिटिव

राजन शाही 'अनुपमां' के अलावा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'प्रतिज्ञा 2' जैसे शोज को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 05, 2021 8:52 IST
Rajan Shahi tests coronavirus positive - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RAJAN.SHAHI.543 'अनुपमां' सीरियल के प्रोड्यूसर राजन शाही भी कोरोना वायरस से हुए संक्रमित

देश में एक बार फिर कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में लगातार केस सामने आ रहे हैं। टीआरपी लिस्ट में नंबर वन चल रहे शो 'अनुपमां' की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, अभिनेता सुधांशु पांडे, आशीष मेहरोत्रा और  पारस कलनावत कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं। अब खबर आ रही है कि इस सीरियल के प्रोड्यूसर राजन शाही भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं। 

आपको बता दें कि राजन शाही 'अनुपमां' के अलावा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'प्रतिज्ञा 2' जैसे शोज को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

Anupamaa: रुपाली गांगुली के बाद शो के लीड एक्टर सुधांशु पांडे भी कोरोना संक्रमित

खबरों की मानें तो राजन शाही ने एक बयान जारी कर बताया कि लक्षण दिखाई देने के बाद जब कोरोना टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्होंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया। वो डॉक्टर की सलाह और सुरक्षा के सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने सभी से मास्क पहनने, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है। 

टीवी इंडस्ट्री में अब तक कई सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इनमें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मन्दार चंदवादकर और मयूर वकानी, होस्ट आदित्य नारायण और उनकी वाइफ श्वेता अग्रवाल, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कांची सिंह सहित कई सेलेब्स शामिल हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement