Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

तो क्या राखी सावंत और दीपक कलाल Bigg Boss Season 13 में आएंगे नज़र!

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया- वह और दीपक कलाल Bigg Boss Season 13 में नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 31, 2019 13:50 IST
Rakhi sawant and Deepak kalal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rakhi sawant and Deepak kalal

राखी सावंत(Rakhi Sawant) हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ ना कुछ अजीबोगरीब पोस्ट करती रहती हैं। इस बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने दीपक कलाल(Deepak Kalal) के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है और लिखा है वह Bigg Boss Season 13 का हिस्सा बनने जा रही हैं।

राखी सावंत ने दीपक कलाल के साथ फोटो शेयर किया। उस फोटो पर Bigg boss 13 राखी सावंत और दीपकक कलाल लिखा हुआ था। फोटो शेयर करते हुए राखी ने लिखा- सलमान खान और कलर्स का शुक्रिया। इसके अलावा उन्होंने लिखा था- लाइव सुहागरात होगी अब बिग बॉस हाउस में क्या आप एक्साइटिड हैं?

इस बात की बिग बॉय सीजन 13 के मेकर्स ने पुष्टि नहीं की है। राखी के इस पोस्ट को लोग मजाक समझ रहे हैं। क्योंकि बीते साल उन्होंने दीपक कलाल के साथ शादी करने की अफवाह फैलाई थी।

बिग बॉस सीजन 13 29 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। इसका फिनाले एपिसोड जनवरी 2020 में होगा। शो में कौन से सेलिब्रिटीज नजर आने वाले हैं इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में करण पटेल, जरीन खान, देवोलीना भट्टाचार्जी को अप्रोच किया गया है।

Also Read:

'नागिन 3' के फैन्स के लिए खुशखबरी, जल्द ही आएगा 'नागिन 4', प्रोमो हुआ आउट

बिग बॉस 13 के घर पर नजर रखने के लिए CID का 'इंस्पेक्टर दया' लेगा एंट्री! नहीं होगी कोई गड़बड़

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement