Saturday, May 04, 2024
Advertisement

रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने फैन्स के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहा- इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया

रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने फैन्स के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर करके शुक्रिया कहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 21, 2020 19:49 IST
sunil lahri- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सुनील लहरी

लॉकडाउन में लोगों के मनोरंजन के लिए दोबारा रामायण का टेलिकास्ट किया गया था। रामायण के दोबारा प्रसारण ने सभी का दिल जीत लिया है। रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार बहुत पसंद किया गया है। उनके डायलॉग्स, एक्सप्रेशन देखते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर एंग्री मैन का खिताब दिया गया है। सिर्फ ये ही नहीं उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जा रहा है। फैन्स से मिल रहे प्यार से लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी इमोशनल हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके फैन्स को शुक्रिया कहा है।

सुनील लहरी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मेरे सभी शुभचिंतकों को मेरे चाहने वाले और मेरे काम की तारीफ करने वालों को बहुत सारा प्यार। वीडियो में वह कहते हैं- नमस्कार, मैं सुनील लहरी जिसे आपने रामायण में देखा, प्यार दिया, उस हद तक प्यार दिया जिसका शुक्रिया में शब्दों में नहीं कर सकता हूं। आपके इस प्यार ने मुझे बहुत प्रोत्साहित किया है। आगे चलकर मैं कोई फिल्म या सीरियल करुंगा तो आपके इस प्यार को ध्यान में रखकर काम करुंगा।

सुनील लहरी के पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनके मीम्स भी बन रहे हैं। मीम्स पर रिएक्ट करते हुए सुनील लहरी ने कोईमोई से बातचीत में कहा था-मुझे बहुत सारे लोगों ने मीम्स भेजे हैं। मेरे भाई के बच्चे भी मुझ पर बने मीम्स भेजते हैं। मुझे यह अच्छा लगता है और मजा भी आ रहा है। कहा गया है, अगर आप मशहूर हैं तो आप पर मीम्सी बनाए जाते हैं। मैं मीम्स का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

आपको बता दें रामायण का समापन हो गया है। इसका टेलिकास्ट 28 मार्च से शुरू हुआ था। अब रामायण के समापन के बाद लव-कुश की कहानी उत्तर रामायण शुरू हो गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement