Friday, April 26, 2024
Advertisement

रामायण की 34वीं सालगिरह पर लक्ष्मण को मिला खास तोहफा, सुनील लहरी ने ट्विटर पर शेयर किए Photos

रामायण सीरियल की 34वीं सालगिरह पर मेकर्स ने लक्ष्मण यानी सुनील लहरी को सोने का पैंडेंट तोहफे में दिया है। सुनील ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 27, 2021 8:44 IST
sunil lahari- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@LAHRISUNIL sunil lahari

दूरदर्शन के ऐतिहासिक धारावाहिक रामायण के टेलीकास्ट के आज 34 साल पूरे हो गए। सीरियल के प्रोड्यूसर की तरफ से इस मौके पर सीरियल में लक्ष्मण बने सुनील लहरी को खास तोहफा दिया। सुनील लहरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी साझा करते हुए इस खास तोहफे और मौके की तस्वीरें शेयर की है।

रामायण के 34 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में रामानन्द सागर के बेटे प्रेम सागर और पोते शिव सागर ने सुनील लहरी से मुलाकात की और उन्हें हनुमान जी का गोल्ड पेंडेंट उपहार में दिया। सुनील लहरी ने गोल्ड पेंडेंट और इस खास मुलाकात के फोटोज ट्विटर पर शेयर किए हैं। 

Republic Day 2021: अमिताभ बच्चन ने तिरंगे को किया नमन, इन बॉलीवुड हस्तियों ने इस अंदाज में दी बधाई

कैप्शन में सुनील के साथ प्रेम सागर और शिव दिखाई दे रहे हैं। साथ ही हनुमान जी वाले गोल्ड पेंडेंट का भी फोटो है। 

सुनील ने इन फोटोज के साथ लिखा है - रामायण टेलीकास्ट की 34वीं सालगिरह पर प्रेम सागर जी और उनके बेटे शिव ने बधाई और शुभकामनाओं के साथ आशीर्वाद स्वरूप मुझे हनुमान जी का गोल्ड पेंडेंट प्रदान किया। मैं उनका और आप सभी का जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया, दिल से बहुत बहुत धन्यवाद करता हूं। 

आपको बता दें कि रामायण को कोरोना लॉकडाउन के दौरान फिर से प्रसारित किया था और इस समय भी इस सीरियल ने लोकप्रियता के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। जनता ने इतने सालों बाद भी रामायण को उतना ही प्यार और सम्मान दिया जितना पहले दिया था। सीरियल में राम बने अरुण गोविल, लक्ष्मण बने सुनील लहरी, सीता बनी दीपिका चिखालिया ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान रामायण सीरियल की कई बातों को याद किया जिससे दर्शकों की स्मृति में पुराने दिन ताजा हो उठे। 

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement