Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'सा रे गा मा पा' के जज अर्जुन जन्य माइनर हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती

अर्जुन जन्य एक जाने-माने म्यूजिशियन हैं, जिन्होंने पहलवान, रैम्बो, रैम्बो 2, द विलेन, बिरुगाली जैसी फिल्मों में म्यूजिक दिया है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 27, 2020 12:11 IST
 अर्जुन जान्या, Arjun Janya- India TV Hindi
 अर्जुन जान्या माइनर हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती

मैसूर: कन्नड़ म्यूजिक डायरेक्टर और सा रे गा मा पा के जज अर्जुन जन्य को माइनर हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैसूर के प्राइवेट अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जान्या बदलते मौसम की वजह से अनवेल महसूस कर रहे थे और अस्पताल में रेगुलर चेकअप के लिए पहुंचे थे, लेकिन यहां पहुंचकर उन्हें पता चला कि उनके दिल में ब्लॉकेज है।

ताजा खबरों के मुताबिक म्यूजिक डायरेक्टर खतरे से बाहर हैं और जरूरी मेडिकल प्रोसीजर्स से गुजर रहे हैं। उन्हें अभी भी मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। उनसे जुड़े नजदीकी सूत्रों के मुताबिक उनकी हालत अब ठीक है।

रिलीज से पहले एमपी में टैक्सफ्री हुई 'थप्पड़'

39 साल के कन्नड़ म्यूजिशियन ने पहलवान, रैम्बो, रैम्बो 2, द विलेन, बिरुगाली और बजरंगी जैसी फिल्मों में म्यूजिक देने के लिए जाना जाता है। अर्जुन ने सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' से टीवी डेब्यू किया। पिछले कुछ सालों से वो इस शो से जुड़े हैं। इसके लिए वो डांस रियलिटी शो डांस कर्नाटक डांस के जज भी रह चुके हैं।

पढ़िए 'थप्पड़' का मूवी रिव्यू

फ्रेंड्स' के फैंस के लिए खुशखबरी, एक बार फिर इकट्ठा होंगे सारे कलाकार

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement