Friday, April 26, 2024
Advertisement

'ये रिश्ते हैं प्यार के' से लोग मुझे पहचानने लगे हैं- कावेरी प्रियम

सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में कुहू का रोल निभाने वाली कावेरी प्रियम को इस सीरियल से खूब प्रसिद्धि मिली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 24, 2020 16:18 IST
 कावेरी प्रियम- India TV Hindi
 कावेरी प्रियम

मुंबई: 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में कुहू के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री कावेरी प्रियम का कहना है कि इस शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई है। अभिनेत्री ने कहा, "यह काफी बड़ा शो है और पूरे भारत में यहां तक कि गांवों में भी इसे देखा जाता है। इसने मेरी लोकप्रियता बढ़ाई है, क्योंकि मैं जब मॉल में जाती हूं तब सोचती हूं कि शायद लोग मुझे मेरे सीधे बालों में नहीं पहचान पाएंगे, लेकिन वे फिर मेरे पास आकर सेल्फी के लिए कहते हैं। अब हर कोई मुझे जानता है, मैं लोकप्रिय हो गई हूं। इन सब के लिए राजन सर का शुक्रिया, जिन्होंने मुझे यह मौका दिया।"

कावेरी प्रियम सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में कुहू का किरदार निभाती हैं। कुहू और कुनाल की जोड़ी खूब पसंद की जाती है। कुहू और मिष्टी की नोंक झोंक भी दर्शकों को खूब पसंद आती है। कुहू के यूनीक कर्ली हेयर उसके पहचान हैं। कुहू बहुत स्टाइलिश है।

ये रिश्ते हैं प्यार के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का स्पिन ऑफ है, जिसमें मिष्टी की कहानी लीड रोल में दिखाई जाती है। 

सीधे बालों में कुछ ऐसी लगती हैं कावेरी प्रियम।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement