Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'Boss' लिखे इयरिंग में शहनाज गिल का दिखा ग्लैमरस अंदाज़, इस कदर वीडियो में किया धमाल

बिग बॉस 13 से सुर्खियों में आईं शहनाज गिल को इन दिनों हॉलीवुड के कुछ लोकप्रिय हिट ट्रैक काफी लुभा रहे हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने सेलेना गोमेज़ के गाने 'बेला कॉनमीगो' के गाने पर डांस करने का वीडियो पोस्ट किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 24, 2021 7:13 IST
Shehnaaz Gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHEHNAAZ GILL 'Boss' लिखे इयरिंग में शहनाज गिल का दिखा ग्लैमरस अंदाज़

बिग बॉस 13 से सुर्खियों में आईं शहनाज गिल को इन दिनों हॉलीवुड के कुछ लोकप्रिय हिट ट्रैक काफी लुभा रहे हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने सेलेना गोमेज़ के गाने 'बेला कॉनमीगो' के गाने पर डांस करने का वीडियो पोस्ट किया था। शहनाज़ ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने पुराने सिलसिले को जारी रखा है। लेकिन, इस बार, वह सेलेना के एक्स बॉयफ्रेंड जस्टिन बीबर के हिट गाने पीचिस पर झूमती नजर आईं। शुक्रवार को, शहनाज़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और रील वीडियो शेयर किया। जस्टिन बीबर के हिट ट्रैक से लोगों का दिल धड़कन के बाद, अभिनेत्री एक और सेलेना गोमेज़ के गाने पर डांस करती नजर आईं।

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट नए रील वीडियो सेलेना के ट्रैक ‘लुक इन हर नाउ’ पर डांस कर रही हैं। इतना ही नहीं, शहनाज गाने के बोल पर लिपसिंक भी कर रही हैं। खास तौर पर उनके आउटफिट पर ध्यान दें, वह कानों में बॉस लिए ईयरिंग पहनी नजर आ रही हैं, जो उनके इस लुक पर काफी सूट कर रहा है। अभिनेत्री ने एक ब्लैक टैंक टॉप पहना है, उनकी नीली जींस के साथ काफी मैच कर रहा है।

इस बीच, कई फैंस ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और शहनाज़ की तारीफ की। एक फैन ने अभिनेत्री को "बॉस महिला" कहा, जबकि दूसरे ने कमेंट की, "वाह शानदार इतनी प्यारी।"  

देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement