Friday, March 29, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनकर टूट गई हैं शहनाज गिल, पिता का बयान आया सामने

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर शहनाज गिल टूट गई हैं, वो बात करने की स्थिति में नहीं हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 02, 2021 15:22 IST
sidharth shukla shehnaaz gill- India TV Hindi
Image Source : FAN PAGE सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनकर टूट गई हैं शहनाज गिल,

बिग बॉस 13 के विजेता और मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। महज 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनका आज सुबह गुरुवार को निधन हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनते ही फैंस टूट गए, वहीं सेलेब्स भी अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। लेकिन फैंस को सबसे ज्यादा चिंता शहनाज गिल की है। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी खूब पसंद की गई थी, बिग बॉस से निकलने के बाद भी सिड-नाज़ इतने फेमस थे कि आए दिन किसी ना किसी शो का हिस्सा बनते थे। अब सिद्धार्थ नहीं रहे तो सिड-नाज का सफर  भी खत्म हुआ। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनकर शहनाज गिल टूट गई हैं उनका बुरा हाल है। शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने मीडिया से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी कि उनकी बेटी शहनाज ठीक नहीं है।

सलमान खान ने बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर जाहिर किया शोक, किया ये पोस्ट

संतोख ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा कि उनकी बेटी की तबीयत ठीक नहीं है और शहनाज के भाई शहबाज उनके साथ रहने के लिए मुंबई चले गए हैं। पिता ने बताया कि मैंने भी शहनाज से बात की लेकिन वो बिल्कुल ठीक नहीं है, बेटा शहबाज उसके पास मुंबई गया है मैं भी जाऊंगा।

संतोख ने कहा कि उन्हें भी यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का भरोसा नहीं हो रहा है मैं अभी बात करने की स्थिति में नहीं हूं।

खबरों के मुताबिक जब शहनाज गिल तक ये खबर पहुंची तो वो शूटिंग कर रही थीं, जैसे ही उन्हें पता चला वो शूटिंग छोड़कर घर चली गईं। शहनाज और सिद्धार्थ का रिश्ता बेहद खास था। हाल ही में दोनों बिग बॉस ओटीटी और डांस दिवाने के सेट पर भी साथ गए थे। दोनों साथ रोमांटिक डांस करते भी दिखे थे। सिद्धार्थ के जाने से शहनाज अकेली पड़ गई हैं। 

Siddharth Shukla Death: हार्ट अटैक से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, मृत अवस्था में लाया गया था कूपर हॉस्पिटल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर रश्मि देसाई ने जाहिर किया दुख, ट्विटर पर किया ये पोस्ट

अलविदा सिद्धार्थ शुक्ला...: वो लम्हें जो हमेशा याद आएंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement