Friday, April 19, 2024
Advertisement

नए Reels वीडियो के जरिए फैंस में छाईं शहनाज गिल, देखा है बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट का ये क्यूट अंदाज़?

शहनाज गिल ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम रील वीडियो को साझा किया, जहां वह जस्टिन बीबर के गानों पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 15, 2021 11:13 IST
Shehnaaz Gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHEHNAAZ GILL नए Reel वीडियो के जरिए फैंस में छाईं शहनाज गिल

शहनाज गिल ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम रील वीडियो को साझा किया, जहां वह जस्टिन बीबर के गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट वीडियो में मनमोहक लग रही हैं। फैंस शहनाज के नए इंस्टाग्राम पोस्ट को पसंद कर रहे हैं, जिसे 687K से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वीडियो वायरल हो गया है। 

शहनाज गिल ने अपनी नई रील साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर सामने आईं। वीडियो में एक्ट्रेस ने फ्रिल स्कर्ट के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप पहना हुआ है जिसमें स्ट्राइप्ड प्रिंट है। फैंस ने वीडियो को पसंद किया और कमेंट सेक्शन में तारीफों की झड़ी लगा दी। एक फैन ने लिखा, "बेबी डॉल," जबकि एक अन्य ने शहनाज को ऑसम बताया।

इससे पहले शहनाज ने इंस्टाग्राम पर खुद की एक फोटो शेयर की और उसे तीन स्पार्कल इमोजी के साथ कैप्शन दिया। फोटो में, अभिनेत्री ने बेज टर्टलनेक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है। 

शहनाज गिल हाल ही में कनाडा में अपनी पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग खत्म करने के बाद मुंबई लौटी हैं। दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ की मुख्य भूमिकाओं इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल के बेटे, शिन्दा ग्रेवाल और सोनम बाजवा भी हैं। अमरजीत सिंह सरोन द्वारा निर्देशित, हौंसला राख एक निर्माता के रूप में दिलजीत दोसांझ की पहली फिल्म है। वह अपने बैनर स्टोरी टाइम प्रोडक्शंस के तहत फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म राकेश धवन द्वारा लिखी गई है और 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

यहां पढ़ें

मेजर के टीजर को 2 दिन में मिले 2.2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

उर्वशी रौतेला ने की अपील: उत्सव के बीच कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें

म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' में गौरव बजाज के साथ दिखाई देंगी शमा सिकंदर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement