Friday, April 19, 2024
Advertisement

शहनाज गिल की नई फिल्म का ऐलान, दिलजीत दोसांझ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर आएंगी नज़र

शहनाज गिल के फैंस को तोहफा मिला है। अब वो अपनी चहेती 'पंजाब की कैटरीना कैफ' को सिल्वर स्क्रीन पर देख सकेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 18, 2021 12:18 IST
shehnaaz gill new punjabi film Honsla Rakh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SHEHNAAZGILL शहनाज गिल की नई फिल्म का हुआ ऐलान 

शहनाज गिल के फैंस की इंतजार की घड़ियां अब खत्म हो गई हैं, क्योंकि अब वो अपनी चहेती 'पंजाब की कैटरीना कैफ' को बड़ी स्क्रीन पर देख सकेंगे। जी हां, शहनाज गिल की नई फिल्म की अनाउंसमेंट हो गई है, जिसमें वो दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ नज़र आएंगी। फर्स्ट लुक के साथ इस मूवी की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, "दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा, शिंडा ग्रेवाल और शहनाज गिल.. पंजाबी फिल्म हौंसला रख।" ये मूवी दशहरा के मौके पर 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी। इसे अमरजीत सिंह सरोन डायरेक्ट करेंगे, जबकि दिलजीत दोसांझ और दिलजीत थिंड मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। साथ ही पवन गिल द्वारा को-प्रोड्यूस होगी। 

Photos: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं शहनाज गिल, तस्वीरें जीत लेंगी आपका दिल

आपको बता दें कि शहनाज गिल ने पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 से लोकप्रियता हासिल की है। उनकी कॉमेडी, हंसी-मजाक और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नोंकझोंक दर्शकों को खूब पसंद आया। आज उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 

बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद शहनाज कई म्यूजिक वीडियो में नज़र आ चुकी हैं। हाल ही में वो सिद्धार्थ के साथ एक विज्ञापन में दिखाई दीं, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे के सिर की चंपी की। इस वीडियो को काफी पसंद किया गया। 

शहनाज और सिद्धार्थ जल्द ही तीसरे म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगे। वहीं, शहनाज मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह के गाने में भी दिखाई देंगी। उन्होंने हाल ही में जम्मू-कश्मीर में इसकी शूटिंग की है। 

रश्मिका मंदाना के 'Top Tucker' गाने पर शहनाज गिल का स्वैग, Video हुआ वायरल

शहनाज को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वो ब्लैक आउटफिट में दिखाई दीं। उनके इस कूल लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

एयरपोर्ट पर नज़र आईं शहनाज गिल

Image Source : YOGEN SHAH
एयरपोर्ट पर नज़र आईं शहनाज गिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement