Friday, March 29, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एयरपोर्ट पर नज़र आने के बाद शहनाज गिल ने शेयर की अपनी ये फोटोज

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक नए म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगे, वो वैलेंटाइन डे से जुड़ा है। इसी सिलसिले में दोनों गोवा पहुंचे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 28, 2020 12:17 IST
shehnaaz gill shares latest pic of her- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SHEHNAAZGILL शहनाज गिल ने शेयर किया नया पोस्ट 

'पंजाब की कैटरीना कैफ' से मशहूर शहनाज गिल इन दिनों सुर्खियों में हैं। बिग बॉस 13 से बाहर निकलने के बाद उन्होंने खुद को जिस तरह से फिट किया है, फैंस इस जज्बे की हर दिन तारीफ करते नहीं थकते हैं। हालांकि, उन्होंने शहनाज के हर अवतार को पसंद किया है। वो उनकी अदाओं के साथ-साथ हंसमुख मिजाज पर भी फिदा हैं। शहनाज भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं और सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट स्टनिंग फोटोज शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी दो फोटोज शेयर की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। 

शहनाज ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- अपने जिंदगी के सफर को सेलिब्रेट करो। 

Bigg Boss 14 27 Dec: 'वीकेंड का वार' में सलमान खान का बर्थडे हुआ सेलिब्रेट, शहनाज ने भी लगाया जबरदस्त तड़का

शहनाज ने ब्राउन कलर की सीक्वेंस वेस्टर्न ड्रेस पहनी है। उन्होंने हल्के मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। शहनाज का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

जानकारी के मुताबिक, शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला वैलेंटाइन डे से जुड़े वीडियो को शूट करने के लिए गोवा में हैं। दोनों को साथ में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। गौरतलब है कि फैंस सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं और उन्हें सिडनाज बुलाते हैं। दोनों पहले भी 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' म्यूजिक वीडियो में नज़र आ चुके हैं। 

एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

Image Source : YOGEN SHAH
एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल 

Pics: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए SidNaaz, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की फोटोज हुईं वायरल

शहनाज ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए गुड नाइट भी लिखा था। 

शहनाज गिल ने शेयर की अपनी फोटो

Image Source : INSTAGRAM
शहनाज गिल ने शेयर की अपनी फोटो 

शहनाज हाल ही में बिग बॉस 14 में नज़र आईं। दरअसल, सुपरस्टार सलमान खान को बिग बॉस 14 के सेट पर स्पेशल बर्थडे ट्रिब्यूट मिला, जहां जैकलीन फर्नाडीज, रवीना टंडन, शहनाज गिल और धर्मेश यलैंडे भी शामिल हुए। शहनाज गिल और धर्मेश यलैंडे ने भी इस शो डांस परफारमेंस किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement