Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 11 की विनर शिल्पा शिंदे के आरोपों का CINTAA ने दिया जवाब, कहा- 'हमारे पास समय नहीं...'

Bigg Boss 11 की विजेता शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने आरोप लगाया है कि टीवी पर उन्हें अच्छा काम नहीं मिल रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 16, 2019 22:36 IST
Shilpa Shinde and Amit Bahl- India TV Hindi
Shilpa Shinde and Amit Bahl

Bigg Boss 11 की विजेता शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने आरोप लगाया है कि टीवी पर उन्हें अच्छा काम नहीं मिल रहा है और इसके जिम्मेदार सिने और टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि CINTAA नहीं चाहता कि लोग उनके साथ काम करें। उनके इस आरोप के बाद CINTAA के सीनियर ज्वॉइन्ट सेक्रेटरी अमित बहल से SpotBoyE ने बात की। इस पर अमित का कहना है कि CINTAA एक यूनियन है। यह अपने सदस्यों की भलाई का ख्याल रखता है। उनके विवादों को हल करता है और उनकी भलाई की देखभाल करता है। हमें ऐसे लोगों से कोई लेना-देना नहीं है, जो हमारे सदस्य नहीं हैं।

जब अमित से ये सवाल पूछा गया कि शिल्पा शिंदे को CINTAA से निष्कासित किया गया था तो उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा कि वो अपने ही एसोसिएशन के लिए भला-बुरा बोलने लगी थीं। उन्होंने मीडिया से जाकर कहा था कि उन्हें CINTAA की कोई परवाह नहीं है। फिर उन्होंने दूसरे प्लेटफॉर्मस पर भी जाकर हमें बदनाम किया। अमित ने आगे कहा, 'हम एक ऐसा संगठन हैं, जिसमें दुर्गा खोटे से लेकर वर्तमान प्रेसिडेंट विक्रम गोखले तक के सम्मानित लोग हैं।'

Bigg Boss 11 विनर शिल्पा शिंदे ने किया मीका सिंह का सपोर्ट, कहा- 'ये सब दादागिरी है...'

अमित ने सवाल पूछते हुए कहा कि क्या आपको लगता है कि CINTAA कार्यकारी समिति के पास इतना समय है कि वह किसी एक अभिनेता/अभिनेत्री पर ध्यान केंद्रित करे और किसी के करियर को खराब  करने का प्रयास करे? यहां हम अपने सदस्यों को मदद देने की कोशिश कर रहे हैं और अगर किसी को काम करने से रोकना है तो उसे प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन बनना होगा। यह हम नहीं हो सकते।

अमित ने आगे कहा कि हम ऐसा क्यों करेंगे? शिल्पा ने राजनीतिक सहायता ली। उस मंच ने उसका समर्थन किया, लेकिन बाद में जब उन्हें एहसास हुआ कि वह गलत है, तो उन्होंने समर्थन वापस ले लिया। फिर वह बिग बॉस में जाती है और CINTAA को बदनाम करने लगती है। इससे पहले ही उसे पहले ही निष्कासित कर दिया गया था। हम परिपक्व लोगों का एक समूह हैं। शिल्पा के आरोप बेबुनियाद हैं।

शिल्पा शिंदे ने अपना ट्विटर अकाउंट किया डिलीट, खुद बताई इसकी वजह

शिल्पा ने लगाया ये आरोप

'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर मशहूर होने वाली शिल्पा ने टीवी इंड्स्ट्री छोड़ने का फैसला किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा हिस्सा टीवी सीरियल्स को दिया है। उन्हें खूब प्यार मिला, लेकिन 'भाभी जी..' में जो हुआ, उसके बाद उन्हें अच्छा काम नहीं मिल रहा है। 

फिलहाल शिल्पा फिल्मों और वेब सीरीज में काम करना चाहती हैं। एक वेब सीरीज को लेकर मेकर्स से बात भी हो रही है। वो इस बारे में जल्द घोषणा भी करेंगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement