1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'बेहद 2' के एक्टर शिविन नारंग हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, कहा- सब ठीक है

'बेहद 2' के एक्टर शिविन नारंग हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, कहा- सब ठीक है

शिविन कुछ दिन पहले एक टूटे कांच के टेबल पर फिसल कर गिर गए थे, जिससे उनके हाथ में गंभीर चोट आई थी।

IANS IANS
Published on: May 07, 2020 19:37 IST
शिविन नारंग- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अस्पताल से डिस्चार्ज हुए शिविन नारंग

मुंबई: अभिनेता शिविन नारंग अपने बाएं हाथ की सर्जरी के बाद घर वापस आ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को स्वास्थ्य से संबंधित जानकारी दी। उन्होंने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें से एक में उन्हें अस्पताल के बिस्तर पर लेटा देखा जा सकता है और दूसरे में वह एक इमारत के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं और थम्स अप दिखा रहे हैं।

तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "सब ठीक है। मेरे सभी दोस्तों, परिवार और प्रियजन मैं घर वापस आ गया हूं। आपकी दुआ और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया। दुर्भाग्य से घर पर हुई एक दुर्घटना में मैंने खुद को बुरी तरह से घायल कर लिया, जिसकी वजह से मुझे सर्जरी करवाना पड़ा। कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मचारियों का शुक्रिया जो उन्होंने इस कठिन परिस्थिति में मेरी अच्छी देखभाल की.. मुझे अस्पताल के एक कर्मचारी की बात याद है, जिन्होंने कहा था 'सर हम नहीं करेंगे तो कौन करेगा'।"

कुछ दिन पहले वह एक टूटे कांच के टेबल पर फिसल कर गिर गए थे, जिससे उनके हाथ में गंभीर चोट आई थी।

उनके प्रवक्ता ने कहा, "वह मलाड स्थित अपने घर में रविवार को घायल हो गए थे, जिसके कारण उन्हें सोमवार को बड़ी सर्जरी से गुजरना पड़ा। उनके घाव गहरे हैं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X