Monday, April 29, 2024
Advertisement

'बेहद 2' के एक्टर शिविन नारंग हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, कहा- सब ठीक है

शिविन कुछ दिन पहले एक टूटे कांच के टेबल पर फिसल कर गिर गए थे, जिससे उनके हाथ में गंभीर चोट आई थी।

IANS Written by: IANS
Published on: May 07, 2020 19:37 IST
शिविन नारंग- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अस्पताल से डिस्चार्ज हुए शिविन नारंग

मुंबई: अभिनेता शिविन नारंग अपने बाएं हाथ की सर्जरी के बाद घर वापस आ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को स्वास्थ्य से संबंधित जानकारी दी। उन्होंने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें से एक में उन्हें अस्पताल के बिस्तर पर लेटा देखा जा सकता है और दूसरे में वह एक इमारत के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं और थम्स अप दिखा रहे हैं।

तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "सब ठीक है। मेरे सभी दोस्तों, परिवार और प्रियजन मैं घर वापस आ गया हूं। आपकी दुआ और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया। दुर्भाग्य से घर पर हुई एक दुर्घटना में मैंने खुद को बुरी तरह से घायल कर लिया, जिसकी वजह से मुझे सर्जरी करवाना पड़ा। कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मचारियों का शुक्रिया जो उन्होंने इस कठिन परिस्थिति में मेरी अच्छी देखभाल की.. मुझे अस्पताल के एक कर्मचारी की बात याद है, जिन्होंने कहा था 'सर हम नहीं करेंगे तो कौन करेगा'।"

कुछ दिन पहले वह एक टूटे कांच के टेबल पर फिसल कर गिर गए थे, जिससे उनके हाथ में गंभीर चोट आई थी।

उनके प्रवक्ता ने कहा, "वह मलाड स्थित अपने घर में रविवार को घायल हो गए थे, जिसके कारण उन्हें सोमवार को बड़ी सर्जरी से गुजरना पड़ा। उनके घाव गहरे हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement