श्वेता तिवारी की बेटी पलक का 'बिजली बिजली' म्यूजिक वीडियो का पहला लुक आउट, लग रहीं स्टनिंग

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के पहले म्यूजिक वीडियो का लुक रिलीज हो गया है। पोस्टर में पलक किलर लुक में नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 27, 2021 17:53 IST
Bijli Bijli look out- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PALAK TIWARI Bijli Bijli look out

मशहूर टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। इस म्यूजिक वीडियो का नाम है 'बिजली बिजली', जिसका पहला लुक श्वेता और उनकी बेटी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस म्यूजिक वीडियो का पलक का ये पहला लुक है जो खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इस पोस्टर में पलक किलर लुक में नजर आ रही हैं। 

Anupamaa: एक रात घर से बाहर रहेंगे अनुपमा और अनुज, सच जानकर वनराज उछालेगा चरित्र पर कीचड़

इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर पलक तिवारी ने साझा करते हुए लिखा- 'आखिरकार वक्त आ ही गया अपने कई लुक रिवील करने का..मेरे पहले म्यूजिक वीडियो से। बिजली बिजली 30 अक्टूबर को रिलीज होगा। मशहूर निर्देशक अरविंद खैरिया के साथ काम करना मेरे लिए सपना था।' 

पलक तिवारी के इस पोस्टर को उनकी मां और मशहूर टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। श्वेता और पलक के इस पोस्ट पर कई सितारे कमेंट करके उन्हें बधाई दे रहे हैं। पलक के पोस्ट पर बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल ने कमेंट किया- 'बेहतरीन पलक, बधाई हो।' वहीं अर्जुन बिजलानी ने श्वेता तिवारी के पोस्ट पर ताली बजाने वाला इमोजी शेयर किया है। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 27 Oct: अक्षरा-नायरा की तरह ही हुई शो में अक्षू की एंट्री

आपको बता दें, पलक जल्द ही हॉरर फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम 'रोसी: द सैफरन चैप्टर' है। फिल्म का निर्देशन विशाल मिश्रा कर रहे हैं। फिल्म में पलक तिवारी के अलावा अरबाज खान और तनीषा मुखर्जी भी नजर आएंगे। इस फिल्म का अनाउंसमेंट 29 जुलाई 2020 को किया गया था।  

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन