Saturday, April 27, 2024
Advertisement

श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने किया सपोर्ट, लेकिन अभिनव कोहली के लिए कह दी ये बात

श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से पहली शादी की थी, लेकिन उसका रिश्ता बुरे पड़ाव पर आकर खत्म हुआ था। श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 20, 2021 10:29 IST
Shweta Tiwari ex-husband Raja Chaudhary on failed marriage with Abhinav Kohli- India TV Hindi
Image Source : ISTAGRAM: SHWETA.TIWARI/RAJACHAUDHARY श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने किया सपोर्ट, लेकिन अभिनव कोहली के लिए कह दी ये बात 

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन केपटाउन में रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन की शूटिंग कर रही हैं, लेकिन दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। दरअसल, श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। बेटे रेयांश से मिलने और कस्टडी को लेकर शुरू हुआ ये झगड़ा बहुत आगे पहुंच गया है। हाल ही में श्वेता ने अपनी सोसाइटी का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर शेयर कर अभिनव पर गंभीर आरोप लगाए थे। इन सबके बीच अब श्वेता के एक्स हसबैंड राजा चौधरी का रिएक्शन सामने आया है। 

बता दें कि श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से पहली शादी की थी, लेकिन उसका रिश्ता बुरे पड़ाव पर आकर खत्म हुआ था। श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। राजा से अलग होने के बाद श्वेता ने साल 2013 में अभिनव से शादी की। दोनों को एक बेटा है, जिसका नाम रेयांश है। 

Khatron Ke Khiladi 11: श्वेता तिवारी और दिव्यांका सहित इन कंटेस्टेंट्स ने दिया मस्ती भरा पोज, फोटो हुई Viral

अभिनव ने अपने दावों में कहा था कि श्वेता ने अपने पूर्व पति राजा से वैवाहिक समस्याओं के बारे में बात की थी। अब इस पर राजा ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की है। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने इस बारे में उनसे संपर्क करने की कोशिश की? उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने पिछले साल ही ऐसा किया था जब उन्होंने अपनी बेटी पलक तिवारी द्वारा उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के दावों के बारे में पढ़ा था।  

राजा ने कहा, "हां, मैंने अभिनव को अभी नहीं बल्कि पिछले साल मैसेज किया था। एक पिता होने के नाते मैं उसके (पलक) लिए चिंतिंत था और जानना चाहता था कि वास्तव में क्या हुआ था। कहानी का उसका पक्ष सुनने के बाद, मैं उनके साथ किसी भी तरह की बातचीत में आगे नहीं बढ़ा। एक पिता के रूप में, मुझे लगता है कि गंभीर आरोपों के बारे में जानकर मुझे उनसे संपर्क करने का अधिकार था।"

श्वेता की जिंदगी में अभी जो घट रहा है, उस पर बात करते हुए राजा ने कहा, "पैटर्न वही है और इसलिए लोग श्वेता पर सवाल खड़े कर रहे हैं। देखिए, इसमें कोई शक नहीं है कि श्वेता एक बेहतरीन मां और बहुत अच्छी पत्नी हैं। यह महज एक संयोग है और उनका दुर्भाग्य है कि इतिहास उनके साथ खुद को दोहरा रहा है और उनकी दूसरी शादी भी विफल हो गई, लेकिन ये उन्हें गलत या बुरा व्यक्ति नहीं बनाता है।" हालांकि, उन्होंने कहा कि वो उनके रिश्ते पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते थे, लेकिन वो ये चाहते हैं कि श्वेता अभिनव को अपने बेटे से मिलने दें। 

श्वेता और अभिनव के बीच पूरे विवाद के बारे में बता दें कि यह तब शुरू हुआ, जब अभिनव ने दावा किया कि उन्होंने बेटे से मिलने नहीं दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने यहां तक दावा किया कि श्वेता 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए केपटाउन जाने के लिए बेटे को एक होटल में अकेला छोड़कर गई थीं। 

इसके बाद श्वेता ने सीसीटीवी वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा- 'अब सच सामने आने दो (लेकिन ये मेरे अकाउंट पर हमेशा नहीं रहने वाला है, मैं इसे डिलीट कर दूंगी। मैं इसे सच सामने लाने के लिए पोस्ट कर रही हूं) यही कारण है कि मेरा बच्चा उससे डरता है। इस घटना के बाद मेरा बेटा एक महीने से ज्यादा समय तक डरा हुआ था। वो इतना डरा था कि उसे रात में नींद नहीं आती थी। उसका हाथ 2 हफ्ते तक दुखता रहा। अब भी उसे डर पापा के घर आने और उनसे मिलने से डर लगता है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement